scriptकश्मीरः ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के चार जवान घायल | 4 Soldiers Among 8 Injured in Grenade Attack in South Kashmir | Patrika News
विविध भारत

कश्मीरः ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के चार जवान घायल

दक्षिण कश्मीर में
संदिग्ध आतंकवादियों ने बुधवार को सीआरपीएफ के गश्ती दल पर
हथगोला फेंका, जिससे बल के चार जवानों समेत कई लोग घायल हो गए

Jul 29, 2015 / 06:47 pm

सुभेश शर्मा

crpf

crpf

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने बुधवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के गश्ती दल पर हथगोला फेंका जिससे बल के चार जवानों समेत कई लोग घायल हो गए।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने दोपहर में जिले के काजी बाग क्षेत्र में एक महिला कॉलेज के समीप सीआरपीएफ के एक गश्ती दल पर हथगोला फेंका। हथगोला सड़क किनारे फटा जिससे सीआरपीएफ के चार जवान और कई अन्य नागरिक घायल हो गये।

सभी घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है। उन्होंने कहा कि हमले की अभी तक किसी भी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है और हमलावरों को पकड़ने के लिए व्यापक तलाशी अभियान शुरू कर क्षेत्र में अतिरिक्त सुरक्षा बल को भेज दिया गया है। खास तौर पर नुनवान-पहलगाम आधार शिविर की ओर जाने वाले मार्ग पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है।

गौरतलब है कि एक सप्ताह के अंदर इस तरह का यह दूसरा आतंकवादी हमला है। इससे पहले गत 25 जून को अछबल अड्डा क्षेत्र में किये गये हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार अन्य घायल हो गये थे।

Home / Miscellenous India / कश्मीरः ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के चार जवान घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो