Patrika Hindi News

हुआ चमत्कार, साढ़े तीने महीने से लापता पति करवाचौथ से पहले घर लौटा

Updated: IST Old Man Missing
दो दिन पहले धनेश के पास उनके यूपी के भदोही जिले के उनके पैतृक गांव बिछोई से फोन आया कि उनके पिता जोधपुर के अपना घर आश्रम में हैं।

रायपुर। करीब साढ़े तीन महीने से लापता बनारसीलाल आखिरकार अपने घर लौट ही आए। करवाचौथ के ठीक एक दिन पहले अपने पति को देखकर उनकी पत्नी की आंखों में आंसू आ गए। बता दें कि मानसिक रूप से कमजोर बनारसीलाल घर से सेविंग कराने की बात कहकर निकले थे और वापस नहीं लौटे।

इसके बाद उनके बेटे ने उन्हें हर जगह तलाशा, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। अखबार में विज्ञापन, सोशल मीडिया पर भी प्रचार और पूजा-पाठ भी हुई, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। दो दिन पहले धनेश के पास उनके यूपी के भदोही जिले के उनके पैतृक गांव बिछोई से फोन आया कि उनके पिता जोधपुर के अपना घर आश्रम में हैं।

वे अगले ही दिन फ्लाइट से धनेश अपने एक मित्र को लेकर मुंबई के रास्ते जोधपुर पहुंच गए और एक दिन बाद मंगलवार को उसी रास्ते पिता को लेकर रायपुर लौट गए। धनेश ने जब अपना घर आश्रम से जानकारी ली तो पता चला कि उनके पिता को 31 अगस्त को आश्रम में लाया गया था। एक पुलिसवाले ने आश्रम को सूचना दी थी। आश्रम की टीम बनारसीलाल को मरणासन्न हालत में रात के वक्त उठाकर ले गई। हनुमान जी के भक्त धनेश भावुक होकर कहते हैं, हनुमान ही पुलिसवाला बनकर आए थे और मेरे पिता को मुझसे मिलवा दिया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???