scriptODD-EVEN पर केजरी सरकार को आम आदमी ने दी ये रोचक सलाह | a delhi common man gave interesting advice to kejriwal government on even odd plan | Patrika News

ODD-EVEN पर केजरी सरकार को आम आदमी ने दी ये रोचक सलाह

Published: Feb 08, 2016 03:27:00 pm

सत्यदेव भंडारी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया को सलाह दी कि सरकार दूल्हा या दुल्हन को लेकर जाने वाली कारों को छूट दे

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। ऑड-इवन कार स्कीम पर खत्म हुए सार्वजनिक सलाह मशविरा कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के आम आदमी ने आप सरकार को सुझाव दिया कि जब इस योजना का दूसरा चरण लागू किया जाए तो दूल्हा और दुल्हन को लेकर जाने वाले वाहनों को इससे छूट दी जाए।

अरविंद केजरीवाल सरकार ने सभी विधानसभा क्षेत्रों में दो दिवसीय सार्वजनिक सलाह मशविरा कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें ऑड-इवन प्लान के दूसरे चरण पर जनता की राय मांगी गई।

पश्चिम विनोद नगर में एक कार्यक्रम में, एक निवासी सत्यदेव भंडारी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सलाह दी कि दिल्ली सरकार दूल्हा या दुल्हन को लेकर जाने वाली कारों को छूट दे। सत्यदेव के बेटे की उत्तराखंड की एक लड़की से जल्द शादी होने वाली है और इसी बात को ध्यान में रखकर उन्होंने यह सुझाव दिया।

इन बैठकों में ज्यादातर लोगों ने ऑड-इवन स्कीम का समर्थन किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस योजना के अगले चरण के लिए सोमवार को अपने मंत्रियों के साथ रिव्यू मीटिंग करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो