scriptदुर्घटना के बाद सड़क पर तड़पता रहा खून से लथपथ इंजीनियर, वीडियो बनाने में मशगूल रहे लोग! | A man Begging For Life On Road In Pool Of Blood And Passersby made video | Patrika News
विविध भारत

दुर्घटना के बाद सड़क पर तड़पता रहा खून से लथपथ इंजीनियर, वीडियो बनाने में मशगूल रहे लोग!

घायल इंजीनियर सतीश प्रभाकर मेटे की मदद करने के वजाय लोग उसकी और हादसे की तस्वीरें लेने लगे, लेकिन किसी ने भी उसे अस्पताल तक ले जाने ज़हमत नहीं उठाई। इस मामले ने एक बार फिर इंसानों के असंवेदनशील चेहरे को सामने लाकर खड़ा कर दिया है…

Jul 21, 2017 / 02:13 pm

राहुल

A man Begging For Life On Road In Pool Of Blood An

A man Begging For Life On Road In Pool Of Blood And Passersby made video

पुणे: इंसानों में ख़त्म होती इंसानियत का एक और अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया है, जब लोगों की किसी भी हादसे की वीडियो बनाने की आदत दुर्घटना में घायल हुए युवक की मौत का कारण बन गई। मामला पुणे के इंद्राणीनगर का है जहाँ हुए एक सड़क हादसे में एक इंजीनियर की मौत हो गई। यह इंजीनियर युवक घायल अवस्था में सड़क पर तड़पता रहा लेकिन वहां मौजूद लोग तमाशबीन बन कर वीडियो बनाने में मशगूल रहे और युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

घायल होने के बाद युवक इस उम्मीद के साथ जिंदगी के लिए रोड पर तड़ता रहा कि शायद वहां से गुजर रहा कोई शख्स उसकी मदद करेगा, लेकिन वहां से गुजर रहे लोगों ने उसकी मदद नहीं की। हद तो तब हो गई जब घायल इंजीनियर सतीश प्रभाकर मेटे की मदद करने के वजाय लोग उसकी और हादसे की तस्वीरें लेने लगे, लेकिन किसी ने भी उसे अस्पताल तक ले जाने ज़हमत नहीं उठाई। इस मामले ने एक बार फिर इंसानों के असंवेदनशील चेहरे को सामने लाकर खड़ा कर दिया है।

यह सड़क दुर्घटना पुणे के इंद्राणीनगर इलाके के भोसारी में हुई। दुर्घटना में इंजीनियर सतीश प्रभाकर मेटे नाम का यह युवक बुरी तरह घायल हो गया था। काफी देर तक सड़क पर घायल अवस्था में पड़े रहने के बाद कर्तीकराज केटे नाम के एक शख्स ने उसे ऑटो वाले की मदद से अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी।

इंजीनियर को अस्पताल पहुँचाने वाले कर्तीकराज केटे के अनुसार युवक के पेट पर से गाड़ी गुजर गई थी क्योंकि उसके पेट पर टायर के निशान थे, उसके मुंह और पूरे शरीर से खून बह रहा था लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आ रहा था। वहां मौजूद सभी लोग बस वीडियो बनाने में लगे हुए थे।

Home / Miscellenous India / दुर्घटना के बाद सड़क पर तड़पता रहा खून से लथपथ इंजीनियर, वीडियो बनाने में मशगूल रहे लोग!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो