script

यौन शोषणः खान हो सकते हैं अरेस्ट, महिला ने सौंपी पेन ड्राइव

Published: Sep 11, 2016 02:33:00 pm

ओखला के इस विधायक पर साले की पत्नी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, दे चुके हैं इस्तीफा पर नहीं हुअा अब तक स्वीकार

amanatullah khan Patrika News

amanatullah khan Patrika News

नई दिल्ली. यौन उत्पीड़न मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान की परेशानियां थमने का नाम नहीं ले रहीं। पीड़ित महिला ने पुलिस को एक सीडी और पेन ड्राइव सौंपी है। इसमें आप विधायक की बातचीत की रिकॉर्डिंग है। इसके आधार पर पुलिस मामले की जांच करेगी।

पुलिस करेगी सीडी की जांच

हालांकि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सीडी और पेन ड्राइव की पहले जांच की जाएगी। बताया जा रहा है कि इसमें कुछ तस्वीरें भी हैं। बता दें कि ओखला के इस विधायक पर उनके साले की पत्नी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मामला जामिया नगर थाने में दर्ज किया जा चुका है। शिकायतकर्ता ने अपने पति पर दहेज मांगने और आप विधायक के साथ रिश्ते कायम करने का दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है। वहीं, इन आरोपों को विधायक ने सिरे से खारिज किया है। उसका कहना है कि झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है क्योंकि वह आम आदमी पार्टी के विधायक हैं और वक्फ बोर्ड में भ्रष्टाचार का खुलासा कर रहे हैं। अमानतुल्ला ने कहा कि मेरा और मेरी पत्नी का चार साल से मेरे साले की पत्नी से कोई लेना-देना नहीं है।

सभी पदों से दिया इस्तीफा

अमानतुल्ला ने कहा कि उन्होंने विधायक, पीएसी सदस्य सहित सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। अब वह केवल पार्टी के कार्यकर्ता हैं। हालांकि आम आदमी पार्टी ने विधायक और पीएसी सदस्य के रूप में अमानतुल्लाह का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। इसके साथ ही उन्हें विधायक के रूप में अपना इस्तीफा नियमों के तहत दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष को भी भेजने की आवश्यकता है। आप के राज्य संयोजक दिलीप पांडेय ने कहा कि उन्हें जो कहना था, वह कह चुके हैं? अब यह मीडिया पर है कि वह किस तरह व्याख्या करती है। 

ट्रेंडिंग वीडियो