scriptपप्पू यादव पर एयर होस्टेस ने लगाया दुर्व्यवहार का आरोप | Airhostess Alleges Pappu Yadav Misbehaved in Flight | Patrika News

पप्पू यादव पर एयर होस्टेस ने लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

Published: Jun 17, 2015 01:18:00 am

राजद से निकाले गए बिहार के सांसद पप्पू यादव पर जेट एयरवेज की एक होस्टेस ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाया

pappu yadav

pappu yadav

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) से निकाले गए बिहार के सांसद पप्पू यादव पर मंगलवार को जेट एयरवेज की एक एयर होस्टेस ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। यह घटना उस समय घटित हुए जब एयर होस्टेस ने यादव को बचा हुआ खाना विमान में फेंकने से मना किया तो वह गुस्सा हो गए और अभद्र तरीके से बातचीत करने लगे। एयरलाइन के सूत्रों के मुताबिक यह घटना पटना से दिल्ली आ रही फ्लाइट में घटी।

एक एयरलाइन के सूत्र ने बताया, यादव केबिन क्रू से बहुत ऊंची आवाज में बात करने लगे थे। यादव को जब बचा हुए खाना चलने फिरने की जगह फेंकने से मना कर दिया तो वह गुस्से से लाल हो गए। हालांकि यादव से इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने फ्लाइट में ऎसी किसी घटना से इनकार किया है। यादव ने कहा कि मेरे खिलाफ ये कोई राजनीतिक साजिश है। संसद के एक सदस्य के रूप में पप्पू यादव को इस साल पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते राष्ट्रीय जनता दल (राजद) से निष्कासित कर दिया गया था।

जेट एयरवेज ने अपने बयान में कहा, “फ्लाइट 9 डब्ल्यू -728 के कैप्टन ने लैंड करने से पहले सुरक्षा की मांग की थी, उन्होंने एटीसी से एक गेस्ट के गुस्साए जाने की बात कही थी। अराइवल के दौरान गेस्ट सुरक्षा एजेंसी के गार्ड्स से घिरे हुए थे।” वहीं, सीआईएसएफ स्टाफ का कहना है कि उन्हें न तो किसी अन्य से, न ही एयरलाइन स्टाफ से ऎसी कोई शिकायत मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो