script

माकन ने आप सरकार के खिलाफ जारी किया ऑडियो क्लिप

Published: Feb 09, 2016 07:13:00 pm

केजरीवाल सरकार को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने एक ट्वीट करके सियासी गलियारे में हलचल बढ़ा दी है

kejriwal and makan

kejriwal and makan

नई दिल्ली। कांग्रेस ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के एक साल पूरा होने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाए हैं। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने दावा किया कि दिल्ली के खाद्य एवं पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन भ्रष्टाचार में शामिल हैं। अपने दावे के सबूत के तौर पर उन्होंने एक ऑडियो क्लिप भी जारी की। इसके साथ ही सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग भी कर डाली।

ऑडियो क्लिप में क्या
माकन ने बताया कि ऑडियो क्लिप में एरिया जेई हम्माद और मंत्री इमरान के भाई की बातचीत है। वह कासिम नाम के शख्स से इमरान का नाम लेकर घूस मांग रहा है। यह सब इस ऑडियो में साफ सुना जा सकता है। माकन ने एक वीडियो स्टिंग का भी दावा किया है। माकन ने इमरान के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि यूपीए के हमारे मंत्री से ऐसे ही आरोप पर इस्तीफा ले लिया गया था। एक ही अपराध के लिए दोहरे मापदंड नहीं होने चाहिए।

सीबीआई जांच की मांग
माकन ने कहा कि हम मंत्री के खिलाफ सीबीआई में शिकायत करेंगे। अपना स्टिंग भी सीबीआई को देकर मामले की जांच की मांग करेंगे। साथ ही यह स्टिंग मुख्यमंत्री केजरीवाल को भी भेजेंगे, ताकि वह अपने मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करें।

एक ट्वीट से सियासत में हड़कंप
आम आदमी पार्टी की सरकार के एक साल पूरा होने से पहले ही कांग्रेस ने दिल्ली सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं। केजरीवाल सरकार को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने एक ट्वीट करके सियासी गलियारे में हलचल बढ़ा दी है। माकन ने ट्विटर पर लिखा कि वह आम आदमी पार्टी को बेनकाब करने जा रहे हैं।

माकन ने केजरीवाल को मफलर बाबा करार देते हुए कहा कि मफलर बाबा के चालीस चोरों की भी पोल खुलेगी। माकन ने ट्विटर पर लिखा कि ‘उतरेगा ईमानदारी का मफलर, कौन लगाता है आम आदमी के बेईमानी की टोपी, आज शाम 4 बजे होगा पदाफाश, भ्रष्ट सरकार की पोल खोल, मफलर बाबा के चालीस चोर।


केजरीवाल सरकार लगातार हो रहे हैं हमले
दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार पर लगातार विरोधी पार्टियां गंभीर आरोप लगाती रही है। आप के कई विधायक भ्रष्टाचार और आपराधिक मामलों में जेल भी जा चुके हैं। हाल ही में एक महिला ने केजरीवाल सरकार पर सीएनजी लाइसेंस देने के नाम पर घोटाले का आरोप लगाया था और केजरीवाल पर एक कायक्रम के दौरान स्याही भी फेंकी थी, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं, दिल्ली में सफाई कर्मियों की हड़ताल के लिए भी केजरीवाल सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। हालांकि सरकार ने अपना बचाव करते हुए कहा कि सरकार एमसीडी को दिया जाने वाला सारा फंड जारी कर चुकी है।

कांग्रेस ने आप के एक साल को बताया छलावा
दिल्ली में आम आदमी पार्टी अपने कार्यकाल का एक साल पूरा करने जा रही है। कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर दिल्ली की जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए 14 फरवरी को छलावा दिवस के रूप में मनाने का ऐलान किया है। इसके लिए माकन ने ट्वीट करके लोगों से 14 फरवरी को राजघाट में जुटने के लिए कहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो