script

मेरे साथ बचपन में हुआ था सेक्सुअल एब्यूज: अक्षय कुमार

Published: Jul 28, 2017 12:22:00 pm

Submitted by:

ghanendra singh

बॉलीवुड स्टॉर अक्षय कुमार ने अपने बचपन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। 

akshay kumar

akshay kumar

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टॉर अक्षय कुमार ने अपने बचपन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। ह्यूमन ट्रैफिंग पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए अक्षय ने बताया कि बचपन में वो भी सेक्सुअल अब्यूज का शिकार हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि एक दिन वो लिफ्ट में जा रहे थे। इसी दौरान लिफ्टमैन ने उनको गलत तरीके से छूने की कोशिश की। अक्षय ने तुरंत इस बात की खबर अपने मां-बाप को दी। बाद में पता चला की वो लिफ्टमैन पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुका है और पकड़ा गया है। अक्षय ने बताया कि आज भी वो उस हादसे से खौफजदा हो जाते हैं।

Image result for akshay kumar
माता-पिता बच्चों को करें जागरुक
आज कल बच्चों के साथ सेक्सुअल अब्यूज की घटनाओं में बढ़ोत्तरी होती जा रही है। कार्यक्रम में इस बात पर चर्चा हुई की माता पिता को बच्चों को इस बारे में जागरुक करना चाहिए। ताकि अगर कोई उन्हें गलत तरीके से छूता है तो बच्चे खुलकर माता-पिता से इस बारे में बात कर सकें।

सुर्खियों में अक्षय की नई फिल्म
अगस्त में अक्षय कुमार की नई फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा रिलीज हो रही है। अक्षय इस फिल्म को लेकर पीएम मोदी से मुलाकात कर चुके हैं और मोदी भी अक्षय की फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। अक्षय इन दिनों अपनी नई फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो