scriptलिफ्ट में फंसने का मामला: अमित शाह के वजन को नापेंगे अफसर | Amit Shah stuck in lift, likely to be called Patna for weight issues | Patrika News

लिफ्ट में फंसने का मामला: अमित शाह के वजन को नापेंगे अफसर

Published: Sep 02, 2015 01:50:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

पटना के गेस्ट हाउस की लिफ्ट में 40 मिनट तक फंसे रहे थे अमित शाह, राज्य सरकार ने मामले की जांच के लिए बनाई कमेटी

Amit Shah

Amit Shah

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को अब अपना वजन कराने के लिए जाना पड़ सकता है। दरअसल अमित शाह पटना के एक गेस्ट हाउस की लिफ्ट में फंस गए थे। बिहरा चुनावों की तैयारियों को लेकर पटना पहुंचे अमित शाह 21 अगस्त को करीब 40 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे थे।




बीजेपी अध्यक्ष के लिफ्ट में फंसने की सूचना मिलने के बाद राजकीय अतिथिशाल में हड़कंप मच गया। अमित शाह को लिफ्ट तोड़कर बाहर निकाल गया। इसके बाद राज्य सरकार ने कैबिनेट सचिव की अध्यक्षता में जांच कमेटी का गठन किया। इस कमेटी को एक महीने के भीतर जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। उधर, गृहमंत्रालय ने भी लिफ्ट मामले में राज्य सरकार से जवाब-तलब किया था।



उधर, अमित शाह के लिफ्ट में फंसने की घटना के सामने आने पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने तंज कसा था। लालू यादव ने कहा कि अमित शाह जैसे मोटे आदमी को पटना की लिफ्ट में नहीं घुसना चाहिए था। बिहार में लिफ्ट छोटी होती है। बिहार की लिफ्ट इतने मोटे आदमियों को ढोने के लायक नहीं है।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो