scriptअमर सिंह हमारे दोस्त हैं, वो जो चाहे कह सकते हैंः अमिताभ | Amitabh Bachchan reacts to Amar Singh comments | Patrika News

अमर सिंह हमारे दोस्त हैं, वो जो चाहे कह सकते हैंः अमिताभ

Published: May 06, 2016 12:13:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

अमिताभ बच्चन ने अमर सिंह के हाल ही में दिए गए बयानों पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो मेरे दोस्त और वो जो चाहे, कह सकते हैं, उन्हें इस बात का हक है

amitabh bachchan

amitabh bachchan

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन ने अमर सिंह के हाल ही में दिए गए बयानों पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अमर सिंह मेरे दोस्त और वो जो चाहे, कह सकते हैं। उन्हें इस बात का हक है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अमर सिंह ने कहा था कि उनकी लड़ाई जया बच्चन से है, अमिताभ से नहीं।

गौरतलब है कि सपा के पूर्व नेता अमरसिंह हाल ही में जया बच्चन को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया था। उनका कहना था कि अमिताभ बच्चन ने मुझे जया बच्चन को राजनीतिक पार्टी में शामिल ना करने की चेतावनी दी थी, क्योंकि उनका व्यवहार और आदतें अनुचित हैं। अमर सिंह ने कहा था कि मैंने अमिताभ की सलाह को नहीं माना। अमिताभ ने कहा था कि जया अपने व्यवहार में काफी अस्थिर हैं, इसलिए उनसे कोई उम्मीद ना करना।

हालांकि अमर सिंह से सवाल तो पनामा पेपर्स लीक में अमिताभ और उनकी बहू एश्वर्या को लेकर पूछा गया था, लेकिन उनके इस बयान ने सभी को चौंका दिया। अमर सिंह ने कहा था कि उद्योगपति अनिल अंबानी के घर पर आयोजित एक पार्टी में जया को लेकर मेरे और अमिताभ के बीच झगड़ा हो गया। जया बच्चन की वजह से ही मेरे और अमिताभ के बीच दूरियां आईं। इससे पहले भी अमर सिंह ने कहा था कि उनकी लड़ाई अमिताभ बच्चन से नहीं बल्कि उनकी पत्नी जया से है। उनके मुताबिक अमिताभ तो उनसे माफी भी मांग चुके हैं, जबकि वे जया बच्चन से किस बात से नाराज हैं इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो