script

अमिताभ ने मुझे पहले ही जया को लेकर चेताया था: अमर सिंह

Published: May 05, 2016 03:02:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

अमर सिंह का कहना है कि अमिताभ बच्चन ने मुझे जया बच्चन को राजनीतिक पार्टी में शामिल ना करने की चेतावनी दी थी

Amar singh

Amar singh

मुंबई। सपा के पूर्व नेता अमरसिंह ने जया बच्चन को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। उनका कहना है कि अमिताभ बच्चन ने मुझे जया बच्चन को राजनीतिक पार्टी में शामिल ना करने की चेतावनी दी थी, क्योंकि उनका व्यवहार और आदतें अनुचित हैं। अमर सिंह ने कहा, मैंने अमिताभ की सलाह को नहीं माना। अमिताभ ने कहा था कि जया अपने व्यवहार में काफी अस्थिर हैं, इसलिए उनसे कोई उम्मीद ना करना।

हालांकि अमर सिंह से सवाल तो पनामा पेपर्स लीक में अमिताभ और उनकी बहू एश्वर्या को लेकर पूछा गया था, लेकिन उनके इस बयान ने सभी को चौंका दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक अमर सिंह ने कहा कि उद्योगपति अनिल अंबानी के घर पर आयोजित एक पार्टी में जया को लेकर मेरे और अमिताभ के बीच झगड़ा हो गया। जया बच्चन की वजह से ही मेरे और अमिताभ के बीच दूरियां आईं।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही अमर सिंह ने कहा था कि उनकी लड़ाई अमिताभ बच्चन से नहीं बल्कि उनकी पत्नी जया से है। उनके मुताबिक अमिताभ तो उनसे माफी भी मांग चुके हैं, जबकि वे जया बच्चन से किस बात से नाराज हैं इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया। बरेली में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से अमर सिंह ने कहा था कि मेरे लिए अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बेटे-बहू की तरह हैं। मेरी लड़ाई तो जया बच्चन से हैं। अमिताभ से कोई गिला नहीं है। उन्होंने कहा कि आगे से वो अमिताभ के बारे में कोई भी जवाब नहीं दिया करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो