script

कलयुग में ‘राम’ के साथ धोखाधड़ी, ‘लक्ष्मण’ को भी नहीं छोड़ा!

Published: Sep 28, 2016 06:36:00 pm

‘रामायण’ के ‘राम’ यानि अरुण गोविल और ‘लक्ष्मण’ यानि सुनील लाहिड़ी ने धोखाधड़ी मामले में बिल्डर्स के खिलाफ ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है…

arun govil and sunil lahri

arun govil and sunil lahri

मुंबई। कलयुग इस हद तक बढ़ चुका है कि आज ‘भगवान राम’ और ‘लक्ष्मण’ तक को लोग नहीं छोड़ रहे। रामानंद सागर की ‘रामायण’ के ‘राम’ यानि अरुण गोविल और ‘लक्ष्मण’ यानि सुनील लाहिड़ी ने धोखाधड़ी मामले में ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। अरुण गोविल का आरोप है कि इन बिल्डरों ने 2 बीएचके फ्लैट के लिए इनसे 2 करोड़ लेने के बाद अब तक इसका निर्माण शुरू नहीं किया। दोनों अभिनेताओं के अलावा करीब 80 लोगों को बिल्डर ने चूना लगाया है।

जरूर पढ़ें- विश्व का सबसे बड़ा मुस्लिम देश ‘रामायण’ का दीवाना, पीएम मोदी से की ये डिमांड

अरुण और सुनील की तरफ से दाखिल शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने 2007 में इंवेस्ट किया था और उन्हें बताया गया था कि अपार्टमेंट्स 2013 में सौंप दिए जाएंगे। 2013 के बाद से यह प्रोजेक्ट लगातार लेट होता गया और बिल्डर फरार हो गए। सोनाटर रियलिटी एक छोटे फिल्म निर्माता आजम खान की है जिसे जमीन ट्रांसफर केस में गिरफ्तार भी किया गया था। वहीं शुभ बिल्डर्स के दो मालिकों पर भी ऐसे ही आरोप हैं। इसके मालिक अर्पित सोमानी फिलहाल फरार है जबकि उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जरूर पढ़ें- ये 20 प्रमाण और तस्वीरें देखकर आप भी मान जाएंगे कि सच्ची घटना थी रामायण

सुनिल लहिरी ने इस मामले में कहा है कि, बिल्डर्स ने निवेशकों को बड़ा धोखा दिया है। हम अपने घर के लिए उनके पीछे भागते रहे और उनका स्टाफ कहता कि बिल्डर विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। इनके साथ सोसाइटी में फ्लैट खरीदने वाले 80 एनआरआई लोगों ने भी बिल्डरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इनका आरोप है कि, बिल्डरों ने लगातार इन्हें धोखा दिया। शुरू में इन्होंने कहा कि फ्लैट सिर्फ 23 मंजिला बनेंगे। बताया जा रहा है कि दोनों अभिनेताओं समेत कई लोगों ने दो-दो करोड़ रुपए तक का भुगतान कर दिया है।

जरूर पढ़ें- सबसे बड़े मुस्लिम देश की करेंसी पर है भगवान गणेश की तस्वीर

आपको बता दें कि 25 जनवरी, 1987 से 31 जुलाई, 1988 तक प्रसारित हुए ‘रामायण’ ने आज भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई हुई है। यही नहीं उस वक्त तो अरूण गोविल जिन्होंने ‘राम’ को किरदार निभाया था उन्हें देखते ही लोग साक्षात उनके पैर तक छूने लगते थे। लेकिन आज हालात ये हैं कि ये भी धोखाधड़ी का शिकार होने से बच नहीं सके।

ट्रेंडिंग वीडियो