scriptराजनाथ सिंह ने कहा, अरूणाचल हमारा है हमारा रहेगा  | Arunachal Pradesh is ours, not China's : Rajnath Singh | Patrika News
विविध भारत

राजनाथ सिंह ने कहा, अरूणाचल हमारा है हमारा रहेगा 

राजनाथ सिंह ने चीन को करार जवाब देते हुए कहा कि अरूणाचल प्रदेश हमारा है और हमारा रहेगा। 

May 28, 2015 / 10:05 pm

विकास गुप्ता

Rajnath Singh

Rajnath Singh

नई दिल्ली। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने चीन को करार जवाब देते हुए कहा कि अरूणाचल प्रदेश हमारा है और हमारा रहेगा। उन्होंने कहा कि चीन को अरूणाचल पर दावा करना छोड़ देना चाहिए। सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चीन दौरे को लेकर जानकारी देते हुए यह बात कही।

उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे पीएम ने चीन की धरती पर पहुंचकर वहां के प्रधानमंत्री को सख्त संदेश दिया है। राजनाथ ने कहा कि कश्मीर और अरूणाचल प्रदेश हमारा था, हमारा रहेगा, दुनिया की कोई ताकत इसे हमसे अलग नहीं कर सक ती। साथ ही उन्होंने पीएम के विदेश दौरों को लेकर कांग्रेस के हमले का जवाब देते हुए कहा कि हमारे पीएम राहुल गांधी की तरह विदेश छुट्टी मनाने नहीं जाते।

जम्मू-कश्मीर में अलगाववादियों की बढ़ती गतिविधियों पर राजनाथ ने बेहद तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि मैं सब बर्दाश्त कर सकता हूं पर हिंदुस्तान की धरती पर पाकिस्तान जिंदाबद बर्दाश्त नहीं कर सक ता। यही नहीं उन्होंने कहा कि ऎसे लोगों का स्थान उनका घर नहीं होना चाहिए, सरकार की जेल होनी चाहिए।

Home / Miscellenous India / राजनाथ सिंह ने कहा, अरूणाचल हमारा है हमारा रहेगा 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो