script‘पता नहीं सलमान ने क्या जादू किया, 20 मिनट भी जेल नहीं गया’ | Asaram again questions Salman Khan bail | Patrika News

‘पता नहीं सलमान ने क्या जादू किया, 20 मिनट भी जेल नहीं गया’

Published: May 15, 2015 09:23:00 am

आसाराम ने कहा कि, हो सकता है कि हमारी बेल की स्पेलिंग गलत हो

Asaram

Asaram

जोधपुर। गुरूकुल की नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोपी आसाराम को गुरूवार को नियमित सुनवाई पर सेशन न्यायालय (जोधपुर जिला) में पेश किया गया। इस दौरान उन्होंने सलमान खान को जमानत मिलने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, पता नहीं सलमान खान ने ऎसा क्या जादू कर दिया कि वह 20 मिनट भी जेल में नहीं रहा और मैं 20 महीने से जेल में हूं। मुझे जमानत नहीं मिली। मेरा जादू नहीं चला।

मीडियाकर्मियों के सामने उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा, हो सकता है कि हमारी बेल की स्पेलिंग गलत हो। इस वजह से जमानत नहीं मिल रही हो। यह भी कहा कि उन्होंने गवाहों पर हमले नहीं करवाए हैं। यदि मैं हमले करवाता तो मुझे सख्त सजा मिले। ये तो वो लोग हैं, जो चाहते हैं कि मुझे जमानत नहीं मिले। इसीलिए यह सब हो रहा है। अदालत में पुलिस अधिकारी नितिन दवे के बयान हुए, जो समयाभाव के कारण अधूरे रहे। पीडिता की अंक तालिका पेश करने पर भी बचाव पक्ष ने आपत्ति जताई है, जिस पर संभवत: शुक्रवार को सुनवाई होगी।

इससे पहले भी आसाराम ने सलमान को जमानत मिलने पर टिप्पणी की थी। आसाराम ने कहा था कि, बेल का क्या है। सलमान को जेल भी हो गई और बेल भी मिल गई। मुझे भी मिल जाएगी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो