scriptकैश वैन का ड्राइवर 22.5 करोड़ रुपए लेकर फरार, वैन बरामद, पैसे गायब | atm cash van driver robbed 22-5 crore from van in Delhi | Patrika News

कैश वैन का ड्राइवर 22.5 करोड़ रुपए लेकर फरार, वैन बरामद, पैसे गायब

Published: Nov 26, 2015 10:13:00 pm

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में सबसे बड़ी लूट की वारदात हुई है। एटीएम कैश वैन का ड्राइवर साढ़े बाइस करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया है। पुलिस अब तक ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। घटना दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के पास की है। पुलिस के मुताबिक शाम को कैश […]

cash van driver robbed 22-5 crore

cash van driver robbed 22-5 crore

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में सबसे बड़ी लूट की वारदात हुई है। एटीएम कैश वैन का ड्राइवर साढ़े बाइस करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया है। पुलिस अब तक ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। घटना दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के पास की है। पुलिस के मुताबिक शाम को कैश वैन एटीएम में पैसे डालने आई थी। कैश वैन में जो गार्ड बैठा था उसने टॉयलेट जाने के लिए पहले गाड़ी रुकवाई और ड्राइवर ने यू टर्न लेकर आने की बात कही और फरार हो गया।

इसके बाद गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के पास कैश वैन तो मिल गई, लेकिन वैन में रखे गए पैसे गायब हैं। वैन में सिर्फ खाली बॉक्स पड़े हैं। कैश वैन का ड्राइवर प्रदीप शुक्ला फरार है और वैन में मौजूद गन मैन विनय पटेल से पुलिस पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने बताया कि इसे लूट नहीं कहा जा सकता है, क्योंकि इसमें वैन का ड्राइवर शामिल है।

सवाल ये है कि एटीएम वैन से अपराधी इतना ज्यादा कैश को लोग लेकर फरार हो जाने में कामयाब हो जाते हैं, और पुलिस को कानों कान खबर तक नहीं मिलती है। 22.5 करोड़ कोई छोटी रकम नहीं है कि कोई एक शख्स इसे लेकर फरार हो जाए, बल्कि कई लोग इसमें शामिल होने की आशंका है।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि जांच हो रही है और जल्द ही गुनहगारों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि दिल्ली के बॉर्डर्स को सील कर दिया गया है। ड्राइवर को साउथ इस्ट दिल्ली के कई थाने की पुलिस तलाश रही है। ड्राइवर प्रदीप शुक्ला फरार है, लेकिन गनमैन विनय पटेल पुलिस की हिरासत में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो