scriptऑटोवाले ने एक्ट्रेस को बच्चों वाला नोट देकर बनाया बेवकूफ, फेसबुक पर  निकाला गुस्सा | Autowala duped actress megha chakravaty giving her fake note | Patrika News

ऑटोवाले ने एक्ट्रेस को बच्चों वाला नोट देकर बनाया बेवकूफ, फेसबुक पर  निकाला गुस्सा

Published: Oct 19, 2016 12:51:00 pm

ऐसा पहली बार है कि किसी ऑटोवाले ने नामी एक्ट्रेस को बच्चों वाला नकली नोट
थमा दिया हो और एक्ट्रेस को पता भी नहीं चला…

megha duped by autowala

megha duped by autowala

मुंबई। ऑटोवालों की ईमानदारी के किस्से तो अक्सर सुनने में आते रहते हैं, लेकिन ऐसा पहली बार है कि किसी ऑटोवाले ने नामी एक्ट्रेस को बच्चों वाला नकली नोट थमा दिया हो और एक्ट्रेस को पता भी नहीं चला। मामला मुंबई का है। बंगाली टीवी एक्ट्रेस मेघा चक्रवर्ती के साथ ये घटिया मजाक एक ऑटोवाले ने किया।

मेघा ने फेसबुक पोस्ट पर बताया कि रात 1 बजे एक ऑटोवाले ने उनको बच्चों के बिजनेस गेम वाला 100 रुपए का नोट थमा दिया। इस पर रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया की जगह चिल्ड्रन बैंक ऑफ इंडिया लिखा था। इस नोट पर गांधी जी की फोटो के नीचे लिखा है एक सौ कूपन। नोट पर गर्वनर सांता क्लाज को बताया गया है। गर्वनर की ओथ की जगह लिखा है, मैं 100 के कूपन से खिलाने का वादा करता हूं।

मेघा की इस पोस्ट के बाद फेसबुक पर उन्हें 10 हजार से ज्यादा लाइक और 16 हजार लोगों ने शेयर किया है। किसी किसी ने उनका मजाक भी उड़ाया है। उन्हें आलिया भट्ट पार्ट-2 कहकर भी चिढ़ाया जा रहा है। मेघा बंगाली फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस हैं। फिलहाल वह पॉपुलर शो ‘बड़ी देवरानी’ में रीति बियानी का रोल निभा रही है। इसके अलावा वह ‘ख्वाबों की जमीन’ सीरियल में भी काम कर रही हैं। मेघा कई बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साल 2014 में उनकी आखिरी फिल्म एक्शन आई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो