scriptमाओवादी अंदाज में पुलिस ने किया शहीद सप्ताह का विरोध | Bastar : Police oppose the martyr week | Patrika News

माओवादी अंदाज में पुलिस ने किया शहीद सप्ताह का विरोध

Published: Jul 27, 2015 06:13:00 pm

पुलिस ने गाय के शरीर पर नक्सली बंद का विरोध करो, नक्सली हिंसा छोड़ो, अहिंसा अपनाओ का संदेश लिखकर प्रचार कर रही है

bastar maoist

bastar maoist

जगदलपुर. माओवादियों द्वारा कल से मनाए जाने वाला शहीद सप्ताह का पुलिस प्रशासन ने विरोध किया है। पुलिस ने माओवादियों के इस आयोजन को ढकोसला बताते हुए ग्रामीणों को इसके विरोध करने का संदेश दिया है। माओवादियों के अंदाज में ही पुलिस बैनर-पोस्टरों के माध्यम से लोगों को शहीद सप्ताह के विरोध करने का संदेश दे रही है।

माओवादियों ने एक ओर जहां गांव के चौक चौराहों में बैनर लगाकर शहीद सप्ताह को सफल बनाने के लिए ग्रामीणों से अपील कर रहे हैं, वहीं पुलिस ने गाय के शरीर पर नक्सली बंद का विरोध करो, नक्सली हिंसा छोड़ो, अहिंसा अपनाओ का संदेश लिखकर प्रचार कर रही है। जिला पुलिस ने इसके अलावा दीवारों, वाहनों पर लिखकर माओवादियों को शहीद नहीं हत्यारे बताए हैं। लोगों को निडर भाव से इसका विरोध करने की अपील की है।

विधायक मोहन मरकाम के घर फेंका पर्चा
माओवादियों ने विधायक मोहन मरकाम के घर शहीद सप्ताह मनाने का पर्चा फेंका है। घटना की खबर फैलते ही पुलिस ने विधायक के घर चौकसी बढ़ा दी है। वहीं, पुलिस विभाग ने शहीद सप्ताह के अंतर्गत 28 जुलाई से 3 अगस्त पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं, नक्सल प्रभावित जिलों में तैनात सीआरपीएफ, सीएएफ, एसटीएफ के जवानों को उनके क्षेत्र में होने वाली छोटी से छोटी गतिविधियों पर विशेष नजर रखने की हिदायत दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो