scriptBCCI अधिकारियों को निर्वस्त्र करके खंभे से बांधकर 100 कोड़े लगाएं- काटजू | Bcci officials should be tied naked and lashed tweets justice katju | Patrika News

BCCI अधिकारियों को निर्वस्त्र करके खंभे से बांधकर 100 कोड़े लगाएं- काटजू

Published: Oct 04, 2016 06:21:00 pm

काटजू ने बीसीसीआई और लोढ़ा पैनल को लेकर एक ताजा ट्वीट किया है

markandey katju

markandey katju

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडये काटजू एक बार फिर चर्चा में हैं। काटजू ने बीसीसीआई और लोढ़ा पैनल को लेकर एक ताजा ट्वीट किया है। लोढ़ा पैनल की सिफारिशों से बैकफुट पर खड़ी बीसीसीआई ने काटजू को सलाहकार नियुक्त किया था। काटजू ने लोढ़ा पैनल को अमान्य करार दिया था।

मंगलवार सुबह खबर आई कि लोढ़ा पैनल के निर्देश पर बैंकों ने बीसीसीआई के खातों को फ्रीज कर दिया है। इस पर काटजू ने ट्वीट किया, यह बर्ताव काफी नहीं है। ऐसे नहीं मानेंगे। लोढ़ा को चाहिए कि वह बीसीसीआई के अधिकारियों को निर्वस्त्र करके खंभे से बांधकर 100 कोड़े लगाएं।

छह हफ्ते पहले ही काटजू ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा बीसीसीआई में सुधारों को असंवैधानिक और गैरकानूनी करार दिया था। अगस्त में ही जस्टिस काटजू ने बीसीसीआई को सुप्रीम कोर्ट की बड़ी बेंच के सामने पुर्नविचार याचिका दायर करने को कहा था। इतना ही नहीं काटजू ने बोर्ड को नौ अगस्त को लोढ़ा कमिटी से मिलने से भी मना किया था।

7 अगस्त को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जस्टिस काटजू ने मीडिया से कहा था- सुप्रीम कोर्ट ने जो किया है वह असंवैधानिक और गैरकानूनी है। यह भारतीय संविधान के उसूलों का उल्लंघन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो