scriptडीएम के बेतुके बोल- शौचालय नहीं बनवा सकते तो बीवी को बेच दो | Bihar DM controversial comment on toilet | Patrika News

डीएम के बेतुके बोल- शौचालय नहीं बनवा सकते तो बीवी को बेच दो

Published: Jul 24, 2017 08:49:00 am

Submitted by:

ललित fulara

बिहार के औरंगाबाद जिले के डीएम कंवल तनुज विवादों में फिर गए हैं। सदर प्रखंड के जम्होर में स्वच्छता कार्यक्रम में उन्होंने एक महादलित को बीवी बेचने की सलाह दे डाली।

Bihar DM

Bihar DM

पटना। बिहार के औरंगाबाद जिले के डीएम कंवल तनुज एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। सदर प्रखंड के जम्होर में स्वच्छता कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उनकी जुबान फिसल गई। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने एक महादलित को बीवी बेचने की सलाह दे डाली। इस दौरान डीएम ने कहा कि शौचालय नहीं होने के कारण ही महिलाओं की इज्जत पर आंच आती है। इसके बाद उन्होंने कहा कि 12 हजार में शौचालय बनता है। बताइये किसकी बीवी 12 हजार से सस्ती है। इस पर एक व्यक्ति ने कहा कि मैं बहुत गरीब हूं। फिर क्या था… डीएम को गुस्सा आ गया और उन्होंने बीवी की सलाह दे दी। इस बयान के बाद डीएम की चौतरफा निंदा हो रही है। 

देखें वीडियो-

डीएम का विवादों से पुराना नाता
ऐसा पहली बार नहीं है डीएम कंवल तनुज विवादों में घिरे हैं। कंवल तनुज का पहले भी विवादों से इनका गहरा नाता रहा है। इससे पहले इसी वर्ष फरवरी में कांग्रेस विधायक आनंद शंकर से डीएम का झगड़ा हुआ था। औरंगाबाद में सूर्य महोत्सव में दोनों एक-दूसरे पर भिड़ गए थे। उस समय विधायक ने महोत्सव को दस में तीन अंक देते हुए कलाकारों के चयन में पारदर्शिता नहीं बरतने का आरोप लगाया था। इस पर डीएम ने विधायक को मंच पर ही खरी-खोटी सुना दी थी।

bihar dm kanwal tanuj के लिए चित्र परिणाम

सरकारी आवासों को लेकर भी साधा निशाना
डीएम कंवल तनुज ने सरकार की ओर से आवास बनाने को लेकर मिलने वाली सहायता राशि को लेकर भी लोगों पर निशाना साधा। डीएम ने कहा कि लोग मकान बनाने के लिए एडवांस देने की बात करते हैं और फिर एडवांस मिलने पर उन रुपयों को घर बनाने के बजाए दूसरे कामों में लगा देते हैं। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो