scriptलालू बोले- किसकी मजाल है, जो बिहार में राष्ट्रपति शासन लगा दे | Bihar: Impose President’s Rule, Lalu Prasad Yadav dares Centre | Patrika News

लालू बोले- किसकी मजाल है, जो बिहार में राष्ट्रपति शासन लगा दे

Published: Feb 09, 2016 12:49:00 pm

लालू मधुबनी के साहर घाट में एक सभा को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने केन्द्र सरकार पर भी जमकर वार किया

lalu prasad yadav

lalu prasad yadav

मधुबनी। बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग करने वाले विरोधी दलों पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने जमकर हमला बोला। लालू ने कहा कि किसकी मजाल है, जो बिहार में राष्ट्रपति शासन लगा दे। लालू मधुबनी के साहर घाट में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने केन्द्र सरकार पर भी जमकर वार किया।

दरअसल, पांच फरवरी की शाम को लोक जनशक्ति पाटी एलजेपी नेता बृजनाथी सिंह की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान ने बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की बात कही और अपने पार्टी के नेता की हत्या को बदले की भावना से प्रेरित बताया।

विरोधियों पर जमकर भड़़के लालू 
बिहार में विपक्षी दलों द्वारा लगातार उठाए जा रहे जंगलराज के मुद्दे पर लालू ने जमकर प्रहार किया। लालू प्रसाद यादव बार-बार जंगलराज का आरोप लगाए जाने से नाराज दिखे और उन्होंने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की पैरवी करने वाले दूसरे राज्यों में में भी कानून व्यवस्था का भी जायजा लें।

पीएम पर लालू का हमलावर रुख
इस दौरान लालू ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री में योग्यता नहीं है। केंद्र सरकार और मोदी हर मोर्चे पर पूरी तरह फेल हैं। लालू ने स्मार्ट सिटी के मुद्दे पर सरकार को निशाने पर लिया और कालाधन के वापस नहीं आने पर भी केंद्र पर हमला बोला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो