Patrika Hindi News

शर्मनाक: विभाग ने छात्रा को कर दिया सबके सामने शर्मिंदा, प्रवेशपत्र पर लगाई अभिनेत्री की टॉपलेस फोटो

Updated: IST bihar ssc issue admid card topless actress
हाल ही में जो मामला सामने आया है वो बेहद ही शर्मनाक और गिरी हुई हरकत है, जहाँ एसएससी ने एक छात्रा को जारी किए एडमिट कार्ड में छात्रा की जगह एक अभिनेत्री की टॉपलेस तस्वीर को लगा दिया है...

नालंदा: बिहार के सरकारी एडमिनिस्ट्रेशन के नए नए कारनामे सामने आते ही रहते हैं। बोर्ड परीक्षा में पढाई में कमजोर छात्रों का राज्य टॉप करने का मामला भी यहीं सामने आया।

अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वो बेहद ही शर्मनाक और गिरी हुई हरकत है, जहाँ एसएससी ने एक छात्रा को जारी किए एडमिट कार्ड में छात्रा की जगह एक अभिनेत्री की टॉपलेस तस्वीर को लगा दिया है।

छात्रा को जारी किया गया यह एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके कारण लड़की को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है।नालंदा की रहने वाली इस छात्रा ने बिहार एसएससी में आवेदन दिया था। बिहार एसएससी राज्य स्तरीय परीक्षा का आयोजन इसी माह के अंत में होने जा रहा है, जिसके लिए एसएससी ने सभी आवेदकों को इन्टरनेट के माध्यम से प्रवेश पत्र डाउनलोड करने का निर्देश जारी किया था।

इस लड़की ने भी जब इन्टरनेट के माध्यम से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड किया तो उसमें अपने फोटो की जगह एक अभिनेत्री के बोल्ड फोटो को देखकर वो आश्चर्यचकित रह गई। प्रवेशपत्र में लड़की का परीक्षा केंद्र आरा स्थित श्री हरखेन कुमार जैन ज्ञान स्थली हाइस्कूल में दिया गया है।

बिहार एसएससी द्वारा लड़की के साथ किया गया यह घिनौंना खिलवा लड़की के भविष्य को अंधेरे में लेकर जा सकता है। जानकारों की मानें तो इस तरह के अश्लील एडमिट कार्ड जारी करने वाले आयोग के जिम्मेवार अधिकारी पर मानहानि का मुकदमा किया जा सकता है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???