scriptमोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले देश भिखमंगा था : नंद कुमार चौहान | BJP leader says India was a beggar state before PM Modi | Patrika News

मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले देश भिखमंगा था : नंद कुमार चौहान

Published: Oct 04, 2015 04:07:00 pm

मध्यप्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार चौहान ने कहा,  मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले देश भिखमंगा था

BJP chief Nand Kumar Chouhan

BJP chief Nand Kumar Chouhan

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार चौहान अपने विवादित बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर नंद कुमार ने विवादित बयान दे डाला। सागर जिले की खुरई विधानसभा में कार्यकर्ताओं के अभ्यास वर्ग में भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में कसीदे गढ़े। उन्होंने पीएम मोदी को असाधारण वक्ति बताते हुए कहा, “मोदी के पीएम बनने के बाद हमारी इमेज विश्व स्तर पर कहां से कहां पहुंच गई है।” उनके प्रधानमंत्री बनने से पहले देश भिखमंगा था। मोदी के आने के बाद देश तरक्की कर रहा है।

बस इतना ही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज चौहान की भी जमकर तारीफ की। उन्होनें कहा, “शिवराज का मुख्यमंत्री बनना ईश्वर का चमत्कार है। शिवराज ने प्रदेश की सात करोड़ जनता की जिंदगियों में खुशियों का रंग भरा है।”

हालांकि यह पहला मौका नहीं जब नंदकुमार अपने बयान के कारण चर्चा में आए हैं। इससे पहले उन्होंने शिक्षकों के आंदोलन पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्‍होंने शिक्षकों को चना-फुटाने खाने वाला कहा था, जिसका राजनीतिक गलियारों में काफी विरोध हुआ था। जब उनके इस बयान का जमकर विरोध किया तो नेद कुमार अपने इस बयान पर पलटी मार गए थे।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो