scriptBJP MLA पर अखलाक की हत्या के आरोपियों की मदद  का आरोप | BJP MLA Sangeet Som help Accused of Akhlakh murder case | Patrika News

BJP MLA पर अखलाक की हत्या के आरोपियों की मदद  का आरोप

Published: Oct 07, 2015 11:12:00 am

रिपोर्टस के अनुसार भाजपा के विधायक संगीत सोम ने आरोपियों के घरवालों को आर्थिक आैर कानूनी रूप से मदद करने का भरोसा दिलाया है

sangeet som bjp mla

sangeet som bjp mla

नोएडा। उत्तर प्रदेश में बीफ खाने की अफवाह के बाद मो. अखलाक की हत्या कर दी गर्इ थी। इस मामले में अब भाजपा के विधायक संगीत सोम पर हत्यारोपियों की मदद करने की बात सामने आर्इ है। रिपोर्टस के अनुसार विधायक सोम ने आरोपियों के घरवालों को आर्थिक आैर कानूनी रूप से मदद करने का भरोसा दिलाया है। उधर, भाजपा आलाकमान ने पार्टी के नेताआें को बिसहड़ा गांव में जाने से मना किया है। पार्टी अपने नेताआें के विवादित बयानों से नाराज है आैर उनसे अपनी जुबान पर लगाम लगाने को कहा है।

आरोपियों के परिजनों को आर्थिक मदद कर रहे हैं बीजेपी एमएलए
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने हर परिवार को पांच हजार रुपए की मदद की। मंगलवार को कासना के लक्सर जेल में बंद आरोपियों से उनके घरवाले मिलने पहुंचे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, घरवालों ने आरोपियों को भरोसा दिया कि संगीत सोम जल्द ही उनकी बेल करा देंगे। उधर, प्रशासन संगीत सोम के गांव जाने को लेकर खुश नहीं है। अधिकारी चाहते हैं कि सोम के खिलाफ धारा 144 भंग करने के मामले में पुलिस मामला दर्ज करे।

आरोपियों ने कहा, अखलाक की बेटी हमारी पहचान करे
मामले में गिरफ्तार किए गए सौरभ सिसोदिया और रुपेंद्र सिसोदिया ने कहा कि अखलाक की बेटी और मामले की चश्मदीद गवाह शाइस्ता उनकी पहचान करे। सौरभ के मुताबिक, शोर मचाने के बाद वह मौके पर पहुंचे थे। हालांकि, रात दो बजे पुलिस उनके घर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया। सौरभ ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने जल्द कार्रवाई करने के दबाव में उन्हें गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने हाल ही में कहा था कि गाय हमारी मां है और मां की हत्या करने वालों से निपटने के लिए हम मरने आैर मारने को तैयार हैं। बीजेपी एमएलए संगीत सोम ने अखलाक के घरवालों को गाय काटने वाला करार दिया था। वहीं, केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने अखलाक की हत्या को हादसा करार दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो