scriptमाननीय भूले मर्यादाः बीजेपी सांसद ने केजरीवाल को दी जमकर गालियां | BJP MP Ramesh Bidhuri Uses Abusive Language Against Delhi CM Arvind Kejriwal | Patrika News

माननीय भूले मर्यादाः बीजेपी सांसद ने केजरीवाल को दी जमकर गालियां

Published: Sep 23, 2016 10:33:00 am

Submitted by:

Abhishek Tiwari

दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सासंद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली के
मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ अपशब्द कहे और उन्हें गालियां भी दी

Ramesh Bidhuri

Ramesh Bidhuri

नई दिल्ली। राजनीति के गंदे खेल में नेता मर्यादाओं को भूलते जा रहे हैं। इसी का नमूना देखने को मिला जब दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सासंद रमेश बिधूड़ी ने गुरूवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपशब्द कहे और उन्हें गालियां भी दी। बिधूड़ी अपशब्दों के मामले में इतना आगे निकल गए कि उनके कहे कुछ शब्द न तो लिखे जा सकते हैं और न ही चैनलों पर चलाए जा सकते हैं।

बीजेपी सांसद रमेश विधूड़ी ने अपने समर्थकों के साथ ओखला के तेहखंड इलाके में प्रोटेस्ट किया और मार्च निकाला इस दौरान बिधूड़ी ने अपने समर्थकों सहित आप विधायक सही राम पहलवान का पुतला फुंकवाया, लेकिन उसी दौरान कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते-करते वे बहक गए और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को गाली देने लगे। उन्होंने केजरीवाल के बारे में इस तरह की भाषा का प्रयोग किया जो किसी भी पार्टी के इतने बड़े पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देती।

बिधूड़ी के विरोध प्रदर्शन के इस तरीके से को किसी भी रूप में जायज नहीं ठहराया जा सकता। एक दिन पहले ही उन्होंने तुगलकाबाद के आप विधायक सही राम पहलवान पर आरोप लगाया गया था की उन्होंने योगेश विधूड़ी नाम के एक युवक की जमकर पिटाई अपने की है। उस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था और विधायक को गिरफ्तार करके थाने से जमानत दे दी। उसी मामले को लेकर बीते दिन बीजेपी सांसद ने विरोध प्रदर्शन किया और अपना आपा खो बैठे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो