scriptमायावती का SP पर हमला, कहा- गुंडागर्दी से जीता चुनाव | Block pramukh polls: Mayawati accuses SP of using muscle power | Patrika News

मायावती का SP पर हमला, कहा- गुंडागर्दी से जीता चुनाव

Published: Feb 10, 2016 07:19:00 pm

मायावती ने कहा कि सपा को इससे संतुष्टि भले ही हासिल हो गई हो, लेकिन जनता की नजर में उसकी छवि खराब हुई है

mayavati

mayavati

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर हमला किया। मायावती ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख के चुनाव सपा ने गुंडागर्दी सेे जीता है। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी दल को इससे संतुष्टि भले ही हासिल हो गई हो, लेकिन आम जनता की नजर में उसकी छवि और ज्यादा खराब हुई है।

मायावती प्रदेश में बसपा की सभी इकाइयों के वरिष्ठ पदाधिकारियों और प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक कर रही थीं। इस बैठक में उन्होंने कहा कि जनता द्वारा चुने गए जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव में बसपा अव्वल रही थी लेकिन जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुखों के अप्रत्यक्ष चुनाव से सपा ने सत्ता और सरकारी मशीनरी एवं आपराधिक तत्वों का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया।

उन्होंने कहा कि ऐसा करके सपा ने कुछ संतुष्टि जरूर हासिल कर ली होगी, लेकिन इससे सरकार की छवि और भी ज्यादा खराब हुई है। लोगों की निगाह में सपा नेतृत्व का ग्राफ और भी ज्यादा गिरा है। मायावती ने कहा कि अगले महीने स्थानीय निकाय क्षेत्र से विधान परिषद की 36 सीटों के लिए होने वाले चुनाव के लिए सपा द्वारा घोषित प्रत्याशियों की पृष्ठभूमि से भी इस पार्टी की जातिवादी, आपराधिक और पारिवारिक पार्टी होने की छवि को बल मिलता है।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि इन हालात के मददेनजर यह कहा जा सकता है कि सपा सरकार के बाकी बचे दिनों में प्रदेश की जनता को और भी ज्यादा बुरे दिन देखने पडेंगे। मायावती ने कहा कि इन विपरीत व कठिन परिस्थितियों के बावजूद बसपा के लोगों को हर स्तर पर पीडित लोगों की यथासंभव सहायता पहले की तरह जारी रखनी होगी ताकि पीडि़त लोगों की उम्मीदों पर बसपा विपक्ष में रहते हुए भी खरी उतर सके। बैठक में मायावती ने पार्टी संगठन की तैयारियों, शेष बची कमेटियों के गठन, सर्वसमाज में पार्टी के जनाधार को बढावा देने संबंधी कार्य के साथ-साथ प्रदेश की ताजा राजनीतिक स्थिति की गहन समीक्षा भी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो