scriptजेट एयरवेज के विमान की मस्कट में इमरजेंसी लैंडिंग | Bomb threat: Emergency landing of Jet airways plane in Muscat | Patrika News

जेट एयरवेज के विमान की मस्कट में इमरजेंसी लैंडिंग

Published: Jul 09, 2015 07:37:00 pm

एयर ट्रैफिक कंट्रोलर्स को विमान में बम की सूचना दी तो विमान को मस्कट इंटरनेशनल एयरपोर्ट की ओर डाइवर्ट किया गया।

Bomb threat, jet airways plan emergency landing

Bomb threat, jet airways plan emergency landing

नई दिल्ली। विमान में बम होने की सूचना कारण जेट एयरवेज की फ्लाइट (9 डब्ल्यू-536) की मस्कट इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। टाइम्स ऑफ ओमान की खबर के मुताबिक विमान मुंबई से दुबई जा रहा था।

जब पायलट ने एयर ट्रैफिक कंट्रोलर्स को प्लेन में बम होने की सूचना दी तो प्लेन को मस्कट इंटरनेशनल एयरपोर्ट की ओर डाइवर्ट किया गया। करीब 1.08 बजे प्लेन को सुरक्षित तरीके से मस्कट इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतारा गया। जेट एयरवेज,ओमान के मैनेजर रियाज कुटेरी ने बताया कि विमान में सवार 54 यात्रियों और 7 क्रू मेंबर्स को प्लेन से उतारा गया। सभी को टर्मिनल पर बिठाया गया। प्लेन अभी मस्कट इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर खड़ा है।

संबंधित अथॉरिटीज से क्लीयरेंस का इंतजार है। क्लीयरेंस मिलते ही विमान रवाना कर दिया जाएगा। हाल ही में टर्किश एयरलाइंस के एक विमान की दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी। विमान में बम की खबर के बाद इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी। विमान बैंकॉक से इस्तांबुल जा रहा था। जब प्लेन में बम की खबर मिली थी तब वह नागपुर के ऊपर उड़ रहा था। विमान में 146 लोग सवार थे। विमान के वॉशरुम में लगे आईने पर लिखा हुआ था कि प्लेन के कार्गो में बम है। संदेश लिपिस्टिक से लिखा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो