Patrika Hindi News

लालू के बेटे के पेट्रोल पंप के लाइसेंस रद्द पर कोर्ट का स्टे, 23 जून को अगली सुनवाई

Updated: IST Tej Pratap, Lalu Yadav
पेट्रोल पंप का लाइसेंस बीपीसीएल द्वारा रद्द किये जाने के बाद तेजप्रताप ने पटना की निचली अदालत में कंपनी के आदेश पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की। जिस पर उन्हें कोर्ट से स्टे मिल गया है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 23 जून को होगी।

नई दिल्ली। भारत पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को झटका देते हुए उनके बड़े बेटे तेज प्रताप का पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द कर दिया है। बीपीसीएल ने यह कार्रवाई 15 दिन पहले जारी नोटिस का संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर की है। पेट्रोल पंप का लाइसेंस बीपीसीएल द्वारा रद्द किये जाने के बाद तेजप्रताप यादव ने पटना की निचली अदालत में कंपनी के आदेश पर रोक लगाने के लिए याचिका लगाई। यह अर्जी सब जज-11 साची मिश्रा की अदालत में लगाई गई। लेकिन शुक्रवार को उनकी अनुपस्थिति के कारण सब जज-6 जावेद अहमद खान ने बीपीसीएल के फैसले पर सात दिनों के लिए रोक लगा दी है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 23 जून को होगी। बता दें कि बिहार के भाजपा नेता सुशील मोदी ने लालू पर अधिकारियों से सांठगांठ कर पेट्रोल पंप आवंटित कराने का आरोप लगाया था। इसके बाद बीपीसीएल ने नोटिस जारी कर जवाब देने को कहा था।

नहीं दे पाए जमीन का ब्यौरा
बिहार के भाजपा नेता सुशील मोदी ने लालू पर लीज की जमीन की अपनी दिखाकर पेट्रोल पंप का लाइसेंस लेने का आरोप लगाया था। इसके बाद बीपीसीएल ने नोटिस जारी कर तेज प्रताप से जमीन के संबंध में जानकारी देने को लेकर नोटिस दिया था। अब बीपीसीएल ने जमीन को लेकर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई की है।

सुशील बोले- धोखाधड़ी कर लिया था लाइसेंस
तेज प्रताप के पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द होने के बाद भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि लालू ने धोखाधड़ी कर यह लाइसेंस लिया था। इसलिए इसे रद्द होना ही था। उन्होंने उम्मीद जताई कि पेट्रोलियम मंत्रालय इस मामले को गंभीरता से लेगा और आरोपियों पर कार्रवाई करेगा। बता दें कि सुशील मोदी लालू परिवार पर लगातार हमले कर रहे हैं। इससे पहले वह लालू परिवार पर अवैध तरीके से संपत्ति जुटाने के आरोप भी लगा चुके हैं।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???