scriptबीएसएफ ने मार गिराए सात पाकिस्तानी रेंजर, एक आतंकी ढेर | BSF kills 7 Pakistani Rangers, 1 terrorist in 'retaliatory firing' in Jammu | Patrika News
विविध भारत

बीएसएफ ने मार गिराए सात पाकिस्तानी रेंजर, एक आतंकी ढेर

बीएसएफ ने बताया कि सुबह नौ बजकर 35 मिनट पर पाकिस्तानी रेंजरों ने एक स्नाइपर हमला किया जिसका बल के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। 

Oct 21, 2016 / 09:15 pm

विकास गुप्ता

BSF

BSF

नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने जम्मू क्षेत्र में हीरानगर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी रेंजरों के स्नाइपर हमले का गुरुवार को मुंहतोड़ जवाब दिया जिसमें सात पाकिस्तानी रेंजर और एक आतंकवादी मारा गया। 

बीएसएफ ने बताया कि सुबह नौ बजकर 35 मिनट पर पाकिस्तानी रेंजरों ने एक स्नाइपर हमला किया जिसका बल के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। छोटे हथियारों से रुक-रुक कर की गयी फायङ्क्षरग में सात पाकिस्तानी रेंजर और एक आतंकवादी मारा गया। पाकिस्तानी रेंजरों की इस गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान गुरनाम ङ्क्षसह घायल हो गया जिसे गंभीर हालत में जम्मू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पाकिस्तानी रेंजरों की इस कार्रवाई का बखूबी जवाब दिया गया । सीमा सुरक्षा बल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर हाई एलर्ट बरत रही है और घुसपैठ के किसी भी प्रयास को विफल करने के लिए तत्पर है । सूत्रों को पता चला है कि पाकिस्तानी रेंजरों की चौकी से सात रेंजरों की मौत की बात कही जा रही है।

Home / Miscellenous India / बीएसएफ ने मार गिराए सात पाकिस्तानी रेंजर, एक आतंकी ढेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो