script

एयर इंडिया अधिकारी को मारा थप्पड़, सांसद पर मामला दर्ज

Published: Nov 28, 2015 11:05:00 am

शिकायत के मुताबिक, कड़प्पा जिले के राजमपेट निर्वाचन क्षेत्र से सांसद मिथुन रेड्डी अधिकारी पर जोर से चिल्लाए और थप्पड़ जड़ दिया

Air India

Air India

हैदराबाद। तिरुपति हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के एक अधिकारी को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के आरोप में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एक सांसद के खिलाफ शुक्रवार को एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। सांसद ने हालांकि आरोपों का खंडन किया है।

ड्यूटी पर तैनात एक सरकारी अधिकारी के उत्पीडऩ के आरोप में आंध्र प्रदेश के चित्तूड़ जिले के निकट रेनिगुंता में येरपेदु पुलिस थाने में सांसद पी.मिथुन रेड्डेी और 15 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। इस संदर्भ में हालांकि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने कहा कि वह जांच कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हवाईअड्डे पर एयर इंडिया के स्टेशन प्रबंधक राजशेखर की शिकायत पर एक मामला दर्ज किया गया है।

घटना गुरुवार को तब हुई, जब दिल्ली जाने वाले विमान के लिए बोर्डिंग पहले ही बंद हो जाने के कारण मिथुन रेड्डी व उनके परिजनों को राजशेखर ने बोर्डिंग पास देने से मना कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। शिकायत के मुताबिक, कड़प्पा जिले के राजमपेट निर्वाचन क्षेत्र से सांसद मिथुन रेड्डी अधिकारी पर जोर से चिल्लाए और थप्पड़ जड़ दिया। अधिकारी ने आरोप लगाया कि कुछ अन्य लोगों के साथ मिथुन उनके केबिन में घुसे और उनके साथ दुव्र्यवहार किया। उन्होंने कहा कि सांसद के समर्थकों ने उनके साथ हाथापाई भी की।

ट्रेंडिंग वीडियो