scriptगाय चुराने की अफवाह, युवक को पीट-पीटकर किया घायल | Cattle trader injured for Rumors of Cow Stealing | Patrika News

गाय चुराने की अफवाह, युवक को पीट-पीटकर किया घायल

Published: Oct 09, 2015 05:05:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

आरोप है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गाय चुराने की अफवाह के बाद मुस्लिम
पशु व्यापारी पर लोहे की छड़ और चेन से हमला बोल दिया

Goons Attack on Mother

Goons Attack on Mother

बेंगलुरू। अब कर्नाटर में भी गाय चुराने की अफवाह के बाद एक मुस्लिम पशु व्यापारी की पीट-पीटकर घायल कर दिया गया। आरोप है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गाय चुराने की अफवाह के बाद मुस्लिम पशु व्यापारी पर लोहे की छड़ और चेन से हमला बोल दिया।

बजरंग दल के उडुपी जिले के संयोजक ने ली जिम्मेदारी
एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक इस हमले की जिम्मेदारी बजरंग दल के उडुपी जिले के संयोजक के आर सुनील ने ली है। सुनील का कहना है कि 2 महीने में यह 16वां गौ रक्षा अभियान है। उसने कहा कि हमने इब्राहिम को ऎसा सबक सिखाया है कि वह कभी नहीं भूलेगा।

पशुओं का व्यापार करता है इब्राहिम का परिवार
इब्राहिम का परिवार पिछली तीन पढियों से पशुओं के व्यापार का काम कर रहा है। इस बार भी इब्राहिम तीन गायें और दो बछड़ों को खरीद कर ला रहा था। इब्राहिम का आरोप है कि जब वह गायें खरीदकर लौट रहा था, तभी तीन लोगों ने उस पर हमला कर दिया। हमलावारों ने गाय चुराने के आरोप में उसे जमकर पीटा। वहीं पुलिस पर भी गाय चोरी करने का मामला दर्ज करने के लिए दवाब डाला।

बजरंग दल के 10 कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए
वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में बजरंग दल के 10 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। वहीं इब्राहिम को भी हिरातस में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने कहा कि पशुओं को बिना अनुमति जीप में लाना और ले जाना गैरकानूनी है। आपको बता दें कि उत्तरप्रदेश के दादरी में गाय का मांस खाने और रखने की अफवाह के बाद गुस्साई भीड़ ने लखनाक नाम व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

“अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी – यहाँ क्लिक करें” 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो