scriptपाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, नौशेरा सेक्टर में दागे मोर्टार | ceasefire violation by pakistan in jammu and kashmir | Patrika News

पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, नौशेरा सेक्टर में दागे मोर्टार

Published: Oct 18, 2016 11:01:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

नौशेरा सेक्टर में सोमवार रात 8.30 बजे से पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई, यह फायरिंग देर रात 1.30 बजे तक चली

Ceasefire Violation

Ceasefire Violation

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन जारी है। राज्य के नौशेरा सेक्टर में सोमवार रात 8.30 बजे से पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की गई। यह फायरिंग देर रात 1.30 बजे तक चली।

पाकिस्तान की ओर से 82 एमएम मोर्टार दागे गए। हालांकि भारतीय जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। अभी तक की खबर के मुताबिक फायरिंग में किसी भी तरह के नुकसान की सूचना नहीं मिली है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान पर भारत की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर उल्लंघन लगातार जारी है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान करीब 26 बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है। इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में हुई फायरिंग में एक भारतीय जवान शहीद हो गया था।

उधर, सोवार को रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि भारतीय सेना इस तरह के सीजफायर उल्लंघनों का करारा जवाब दे रही है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच-छह वर्षों में सैकड़ों बार संघर्ष विराम का उल्लंघन हुआ है। आंकड़ें देख लीजिए। अंतर सिर्फ इतना है कि अगर अब वे ऐसा करते हैं तो हम उन्हें करारा जवाब देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो