scriptआरसीबी के छोटू बल्लेबाज सरफराज को मिला क्रिस गेल की शादी का न्यौता | Chris Gayle invites sarfaraz khan on his Wedding | Patrika News

आरसीबी के छोटू बल्लेबाज सरफराज को मिला क्रिस गेल की शादी का न्यौता

Published: May 28, 2015 06:41:00 pm

सरफराज ने बताया कि वो गेल को इस सीजन के बाद सबसे ज्यादा मिस करने वाले हैं। उन्हें गेल ने अगले महीने अपनी शादी के लिए भी इनवाइट किया है।

Chris Gayle and sarfraz

Chris Gayle and sarfraz

नई दिल्ली । आरसीबी के छोटू बल्लेबाज 17 वर्षीय सरफराज को क्रिस गेल ने अपनी शादी का न्यौता दिया है। एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में सरफराज ने ड्रेसिंग रूम की बाते शेयर करते हुए बताया कि वो गेल को इस सीजन के बाद सबसे ज्यादा मिस करने वाले हैं। उन्हें क्रिस गेल ने अगले महीने अपनी शादी के लिए भी इनवाइट किया है। सरफराज ने कहा कि हालांकि मैं उनकी शादी में शरीक नहीं हो पाउंगा। क्योंकि उन्हें अगले महीने अंडर-19 के कैंप में शामिल होना है।

आईपीएल में कुछ शानदार पारियां खेलने के बाद क्रिस गेल और सरफराज के अच्छे दोस्त बन गए हैं। सरफराज कहते हैं कि मैंने उनके साथ काफी मजा किया। सरफराज ने बताया कि गेल जब कभी किसी मोटे आदमी को देखते तो मुझसे कहते हैं कि सरफराज तुम उसके जैसे मत बनना। वे मुझे मिठाई नहीं खाने देते थे और चिकन दो पीस से ज्यादा खाने नहीं देते थे।

सरफराज ने कहा कि गेल की अगले महीने शादी है और उन्होंने मुझे जमैका आने का न्यौता दिया है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं जा पाऊंगा। सरफराज ने कहा कि मैंने एबी डिविलियर्स से भी बहुत कुछ सीखा है। सरफराज ने डिविलियर्स से कहा कि मैं भी आपकी तरह बड़ा खिलाड़ी बनना चाहता हूं, तो एबी ने कहा कि वे मेरी उम्र में मुझसे काफी कमजोर खिलाड़ी थे। उन्होंने सलाह दी है कि मैं वैसे ही खेलता रहूं जैसा खेलता हूं। उनके मुताबिक मेरे पास कौशल है और मैं जीवन में जरूर आगे बढूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो