scriptकांग्रेस ने की लोस और विस उपचुनावों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा | Congress announced candidates for the Lok Sabha and Assembly elections | Patrika News

कांग्रेस ने की लोस और विस उपचुनावों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा

Published: Oct 28, 2016 12:04:00 am

कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल की दो लोकसभा सीटों और पश्चिम बंगाल, असम एवं त्रिपुरा की कुल चार विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी।

Sonia Gandhi

Sonia Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल की दो लोकसभा सीटों और पश्चिम बंगाल, असम एवं त्रिपुरा की कुल चार विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए गुरुवार को अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। 

कांग्रेस के महासचिव मधुसूदन मिस्त्री ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पश्चिम बंगाल की कूचबिहार लोकसभा सीट के लिए पार्थ प्रतिम इसोर और तामलिक लोकसभा सीट के लिए पार्थ बतब्याल को उम्मीदवार बनाये जाने को स्वीकृति दी। 

श्रीमती गांधी ने असम के बैठालांगसो विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए रूपम सिंह रोंगहांग, त्रिपुरा के बरजाला सीट के लिए राजेंद्र कुमार दास और खोवई विधानसभा सीट के लिए प्रणव विश्वास की उम्मीदवारी को स्वीकृति प्रदान की है। पश्चिम बंगाल की मोनटेश्वर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए बुलबुल अहमद शेख को उम्मीदवार बनाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो