scriptदादरी हत्याकांड के बाद अखलाक के परिवार ने छोड़ा गांव | Dadri Lynching Case: Akhlaq's family left village | Patrika News

दादरी हत्याकांड के बाद अखलाक के परिवार ने छोड़ा गांव

Published: Oct 07, 2015 10:10:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

दादरी में
गौ मांस खाने और रखने की अफवाह में भीड़ द्वारा मारे गए अखलाक के परिवार ने अपना
गांव छोड़ दिया

Dadri incident

Dadri incident

नई दिल्ली। दादरी में गौ मांस खाने और रखने की अफवाह में भीड़ द्वारा मारे गए अखलाक के परिवार ने अपना गांव छोड़ दिया है। अब यह परिवार दिल्ली से सुब्रतो पार्क में वायु सेना परिसर में शिफ्ट हो गया है। मंगलवार रात को वायुसेना की एक टीम ने बिसाहड़ा गांव का दौरा किया था। इसके साथ ही उन्होंने गौतमबुद्ध नगर के डीएम से भी मुलाकात की और मामले की निष्पक्ष जांच करने को कहा था।




दरअल अखलाक का बड़ा बेटा सरताज वायुसेना में काम करता है। इस वक्त सरताज सुब्रतो पार्क में वायुसेना के परिसर में ही रह रहा है। गौरतलब है कि वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल अरूप राहा ने एक वायुसेना कर्मी के पिता की उत्तर प्रदेश के दादरी में भीड़ द्वारा हत्या के मामले की निंदा की थी। उन्होंने कहा था कि वायु सेना इस परिवार को सुरक्षा कारणों से वायु सेना क्षेत्र में मकान देने पर विचार कर रही है।




वायु सेना प्रमुख ने कहा था कि वायु सेना के इंजीनियर मोहम्मद सरताज के परिवार के साथ हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। हमारे वरिष्ठ अधिकारी इस कर्मचारी से संपर्क बनाए हुए हैं। वायु सेना उनके परिवार को और अधिक सुरक्षित क्षेत्र जैसे वायुसेना के क्षेत्र में रहने की जगह देने पर विचार कर रही है। वायु सेना प्रमुख ने कहा कि वह जल्दी ही इस कर्मचारी के परिजनों से मिलेंगे।
“अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी – यहाँ क्लिक करें”




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो