scriptऑन ड्यूटी धार्मिक फिल्म देखने पर मनीष सिसोदिया ने कर्मचारी को किया संस्पेंड | Delhi dy cm Manish Sisodiya catches an employee at polyclinic watching movie on duty | Patrika News

ऑन ड्यूटी धार्मिक फिल्म देखने पर मनीष सिसोदिया ने कर्मचारी को किया संस्पेंड

Published: Aug 18, 2016 09:57:00 pm

उप मुख्यमंत्री सिसोदिया कर्मचारी की इस हरकत से इतने खफा हो गए कि उन्होंने उसे पहले तो जमकर लताड़ लगाई और फिर संस्पेंड कर दिया

Manish sisodiya

Manish sisodiya

नई दिल्ली। दिल्ली के पॉलीक्लिनिक में एक कर्मचारी को ऑन ड्यूटी कंप्यूटर पर फिल्म देखना महंगा पड गया। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पटपडग़ंज में एक पॉलीक्लीनिक में अचानक दौरा कर एक कर्मचाारी को ऑन ड्यूटी कंप्यूटर पर फिल्म देखते हुए रंगे हाथो पकड़ लिया। बता दें कि कर्मचारी हॉस्पिटल में लगे अपने पीसी पर धार्मिक फिल्म (रामायण) देख रहा था।

उप मुख्यमंत्री सिसोदिया कर्मचारी की इस हरकत से इतने खफा हो गए कि उन्होंने उसे पहले तो जमकर लताड़ लगाई और फिर संस्पेंड कर दिया। हालांकि उस कर्मचारी ने सिसोदिया से अपनी गलती के लिए बार-बार माफी मांगी लेकिन उपमुख्यमंत्री पर उसकी गुहार का कोई असर नहीं हुआ। यह घटना बुधवार दोपहर की बताई जा रही है।

इस निरीक्षण के दौरान उपमुख्मंत्री के साथ दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन मौजूद थे। यह घटना दिल्ली के पटपडग़ंज इलाके के कल्याणवास पॉलीक्लिनिक में घटित हुई। बुधवार दोपहर को सिसोदिया जैसे अपनी टीम के साथ कल्याणवास पॉलीक्लिनिक पहुंचे तो उन्होंने वहां डाटा एंट्री रूम में कर्मचारी को कंप्यूटर पर धार्मिक फिल्म देखते पकड़ा। मंत्री महोदय की टीम ने पूरी कार्रवाई को बाकायदा कैमरे में कैद किया और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

मनीष सिसोदिया ने उस कर्मचारी से उसके इंचार्ज के बार में पूछा तो कर्मचारी ने कहा कि वे बाहर गए है। इतने में वहां पर खड़ा एक अन्य शख्स खुद को पॉलीक्लीनिक का इंस्पेक्टर बताकर सामने आ जाता है। मनीष इंस्पेक्टर को फिल्म देखने वाले शख्‍स को हटाने का आदेश देते हैं और इंस्पेक्टर से पूछते हैं कि आपको पता है ये क्या कर रहे थे? यहां बैठकर फिल्म देखने के लिए कंप्यूटर दिए हैं आपको? मनोरंजन करना है तो घर पे बैठकर करें। क्या ये दफ़्तर मनोरंजन करने के लिए हैं?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो