scriptAAP का गिफ्ट, रक्षाबंधन के दिन बहनों को दी फ्री बस राइड | Delhi: Free Bus Rides for Women on Rakshabandhan | Patrika News

AAP का गिफ्ट, रक्षाबंधन के दिन बहनों को दी फ्री बस राइड

Published: Aug 29, 2015 05:34:00 pm

रक्षाबंधन के मौके पर दिल्ली सरकार ने महिलाओं को दिया स्पेशल गिफ्ट, दी फ्री बस राइड

DTC bus

DTC bus

दिल्ली। रक्षाबंधन के मौके पर दिल्ली सरकार ने महिलाओं का एक स्पेशल गिफ्ट दिया है। सरकार ने महिलाओं को डीटीसी बसों में मुफ्त में यात्रा कराने का फैसला किया है। परिवहन मंत्री गोपाल राय ने लोगों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देते हुए इस बात का एलान किया। इसके बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। सिसोदिया ने ट्वीट किया, “रक्षाबंधन के मौके पर सभी महिलाओं के लिए कल डीटीसी बसों में यात्रा मुफ्त होगी।”

29 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन महिलाएं सुबह आठ बजे से रात 10 बजे तक डीटीसी की नॉन एसी लो-फ्लोर तथा स्टैंडर्ड फ्लोर बसों के साथ-साथ क्लस्टर बसों में फ्री में यात्रा कर सकेंगी। आपको बता दें कि राखी के दिन महिलाओं को दी गई ये स्पेशल सुविधा दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में लागू होगी। हालांकि एसी बसों में यात्रा करने के लिए महिलाओं को पैसा देना होगा।

गोपाल राय ने कहा, बहने अपने भाइयों के घर आराम से पहुंच सकें इसलिए सरकार उन्हें ये सुविधा दे रही है। इसके अलावा हरियाणा सरकार भी रक्षा बंधन पर महिलाओं को रोडवेज बसों में फ्री यात्रा की सुविधा मुहैया कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो