scriptनोटबंदी : राबर्ट वाड्रा ने PM मोदी पर साधा निशाना | Demonetisation: Robert Vadra targets PM Modi | Patrika News

नोटबंदी : राबर्ट वाड्रा ने PM मोदी पर साधा निशाना

Published: Dec 15, 2016 06:52:00 pm

नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस के अभियान में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ ही अब उनके बहनोई राबर्ट वाड्रा भी मैदान में कूद पड़े हैं….

Robert Vadra

Robert Vadra

नई दिल्ली। नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस के अभियान में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ ही अब उनके बहनोई राबर्ट वाड्रा भी मैदान में कूद पड़े हैं और उन्होंने भी इस मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा प्रहार शुरू कर दिया है। 

वाड्रा ने अपने फेसबुक एकाउंट पर प्रधानमंत्री के नोटबंदी के निर्णय की कड़ी आलोचना करते हुए मोदी का नाम लिए बिना कहा कि एक अहंकारी व्यक्ति के काल्पनिक लक्ष्य के लिए लोग अपनी गाढी कमाई की रकम पाने के लिए एटीएम और बैंकों की कतारों में खड़े होकर दम तोड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एक माह से ज्यादा हो चुका है लेकिन कतारें खत्म नहीं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले पर पहले कहा गया कि इससे कालाधन बाहर आएगा, फिर कहा गया इससे आतंकवाद पर नकेल कसी जा सकेगी और अब कहा जा रहा है कैशलेस समाज का निर्माण करना है। उन्होंने कहा कि जो भी हो लेकिन एक व्यक्ति के काल्पनिक लक्ष्य के अहम की संतुष्टि के लिए देशभर में लोगों को बैंकों की कतारों में खड़ा करने को विवश किया गया है। 

वाड्रा ने कहा, ‘एक लड़की कॉलेज की फीस देने के लिए बैंक से पैसे नहीं निकाल सकी और उसने आत्महत्या कर ली। इसी तरह से एक व्यक्ति पैसे के लिए बैंक की कतारों में खड़े -खड़े दम तोड़ दिया लेकिन वहां खड़ा कोई व्यक्ति उसकी मदद के लिए नहीं आया। इस तरह की और भी हृदय विरादक घटनाएं हैं।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो