scriptशीना बोरा का पिता आया सामने, कहा इंद्राणी से नहीं हुई थी शादी | Didn't marry Indrani, says Sheena Bora's father Siddhart Das | Patrika News

शीना बोरा का पिता आया सामने, कहा इंद्राणी से नहीं हुई थी शादी

Published: Sep 01, 2015 11:31:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

सिद्धार्थ दास का दावा है कि उसने
इंद्राणी मुखर्जी से कभी शादी नहीं की, वह इंद्राणी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में
था

Siddhartha Das

Siddhartha Das

कोलकाता। शीना बोरा मर्डर केस में रोज ब रोज हो रहे खुलासों से मामला उलझता जा रहा है। जिस सिद्धार्थ दास को इंद्राणी का पहला पति बताया जा रहा है वह पहली बार सामने आया है। सिद्धार्थ दास कोलकाता में रह रहा है। सिद्धार्थ दास का दावा है कि उसने इंद्राणी मुखर्जी से कभी शादी नहीं की। वह इंद्राणी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में था। दास का दावा है कि शीना बोरा और मिखाइल उसकी संतान है। बकौल सिद्धार्थ दास, मुंबई पुलिस ने मुझसे संपर्क नहीं किया। अगर वे संपर्क करते हैं तो मैं पूरी तरह सहयोग करूंगा। मैं 1986 में इंद्राणी से मिला था। 1989 में वह मुझे छोड़कर चली गई। इसके बाद वह मुझसे कभी नहीं मिली। इंद्राणी बहुत महत्वाकांक्षी और मनी-माइंडेड है। वह ग्लैमरस लाईफ जीना चाहती थी।




वह हाई लाईफ में जीती थी। दास के मुताबिक शीना का जन्म 1987 में और मिखाइल का जन्म 1988 में हुआ। मेरी शीना से आखिरी बार बातचीत तब हुई थी जब वह दसवीं क्लास में थी। दास अपने परिवार के साथ दमदम के दुर्गानगर में रहता है। वह फिलहाल किराए के फ्लैट में रह रहा है। उसने बबली दास नामक महिला सेे शादी की थी। वहीं दास की पत्नी का कहना है कि उसे नहीं पता कि उसके पति का पूर्व में किसी के साथ रिश्ता था।




बबली ने कहा, मैं इस बात की परवाह नहीं करती कि पूर्व में क्या हुआ? मैं अपने पति को नहीं छोड़ूंगी। सूत्रों के मुताबिक शीना बोरा मर्डर केस में दास से पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस की एक टीम कोलकाता जाएगी। पहली रिपोर्ट आई थी कि दास बांग्लादेश भाग गया है। दास के भाई शांतनु ने भी दावा किया था कि शीना उसके भाई की बेटी है।




शांतनु ने कहा था कि मैं 1989 में शीना और इंद्राणी से मिला था उस वक्त शीना 6 माह की थी। मैं मिखाइल से कभी नही मिला। इस बीच मुंबई पुलिस ने ई-मेल के जरिए हुए कम्यूनिकेशन को ट्रेस कर लिया है जो इंद्राणी और उस महिला कर्मचारी के बीच हुआ था जिसने इंद्राणी के कहने पर फर्जी इस्तीफे पर शीना के फर्जी हस्ताक्षर किए थे।




सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी ने ईमेल के जरिए अपनी कर्मचारी को शीना के हस्ताक्षर के सैंपल भेजे थे। महिला कर्मचारी ने इंद्राणी की मंजूरी के लिए हस्ताक्षर की कॉपी भेजी थी। इंद्राणी ने महिला कर्मचारी को हस्ताक्षर में सुधार के लिए कहा था। अभी तक यह साफ नहीं है कि क्या कर्मचारी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया जाएगा या नहीं लेकिन उसे गवाह बनाया जा सकता है। शीना की हत्या के बाद इंद्राणी ने शीना का फर्जी इस्तीफा भेजा था।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो