scriptमोदी को कोसते-कोसते मनमोहन के बारे में ये क्या बोल गए दिग्विजय | digvijay singh told that pm modi is nothing doing on terrorism | Patrika News

मोदी को कोसते-कोसते मनमोहन के बारे में ये क्या बोल गए दिग्विजय

Published: Sep 25, 2016 04:59:00 pm

मोदी की आलोचना करते हुए सिंह ने एक ट्वीट भी कर दिया। इस ट्वीट से सिंह ने मोदी की आलोचना करने के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का भी मजाक उड़ा दिया है…

digvijay singh

digvijay singh

नई दिल्ली। देश में हुए आतंकी हमलों पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह का कहना है कि मोदी उरी जैसे हमलों को रोकने में नाकाम रहे हैं। वे अभी भी कोई ठोस कदम नहीं उठा पा रहे। मोदी की आलोचना करते हुए सिंह ने एक ट्वीट भी कर दिया। इस ट्वीट से सिंह ने मोदी की आलोचना करने के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का भी मजाक उड़ा दिया है।


उन्होंने कहा कि लोग लिख रहे हैं मोदी के भाषण से उनके समर्थक भी निराश हैं। सिंह ने आगे लिखा सोशल मीडिया के यूजर्स कह रहे हैं, बोया मोदी निकला मनमोहन। कांग्रेस की ओर से पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी पीएम मोदी पर सवाल खड़े किए हैं। सुरजेवाला ने कहा कि आतंकवाद से निपटने के लिए क्या कदम उठाए गए हैं इस बात का कोई जिक्र तक मोदी ने अपने भाषण में नहीं किया है। सुरजेवाला ने भी अपनी ये बात ट्विटर के जरिए कहीं हैं। 




कांग्रेस के एक अन्य नेता मनीष तिवारी ने पाक में रुस के जवानों की मौजूदगी को लेकर पीएम मोदी पर धावा बोला है। तिवारी ने ट्वीट कर कहा कि रुस के जवान पाकिस्तान में हैं, चीन में सीपीईसी बना रहा है, ईरान सीपीईसी में शामिल होना चाहता है। आखिर नरेंद्र मोदी किस दुनिया में जी रहे हैं? तिवारी ने सीधे तौर पर मोदी सरकार की विदेश नीति पर सवाल उठाए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो