scriptकुत्ते-कुतिया की शाही शादी, 500 मेहमान हुए शामिल | Dog marriage in Gujrat | Patrika News
दुनिया अजब गजब

कुत्ते-कुतिया की शाही शादी, 500 मेहमान हुए शामिल

दोनों परिवारों ने शादी में 80000 रूपए खर्च किए, 500 से ज्यादा मेहमानों को बुलाकर शानदार दावत दी गई

Apr 28, 2015 / 09:49 am

शक्ति सिंह

dog marriage

dog marriage

गुजरात के सूरत में पॉमेरियन नस्ल के कुत्ते-कुतिया की शाही अंदाज में शादी कराई गई। इनके मालिकों ने नोटिस किया कि कुछ महीनों में कुत्ता और कुतिया एक-दूसरे को पसंद करने लगे हैं। लिहाजा दोनों के मालिकों ने इनकी शादी कराने का फैसला किया। धूमधाम से की अनोखी शादी में 500 से ज्यादा मेहमानों को बुलाकर शानदार दावत दी गई।

ओडिशा के निसंतान दंपती अभिमन्यु नाइक (42) और प्रतिमा (37) ने अपनी पॉमेरियन कुतिया गुडुलु को संतान की तरह पाला है। अभिमन्यु टैक्सटाइल कंपनी में काम करते हैं। दंपती की चिंता तब बढ़ गई, जब देखा कि डिंडोली का एक मेल पॉमेरियन कुत्ता मोती गुडुलु का लगातार पीछा करता है।

अभिमन्यु ने कहा, इसके बाद कुत्ते के मालिक बबलू गौड़ का पता लगाया और उन्हें अपने कुत्ते काबू में रखने की हिदायत दी। बाद में देखा कि मोती-गुडुलु एक-दूसरे को पसंद करने लगे हैं। इसे देखते दोनों की शादी कराने का फैसला लिया गया।

80 हजार रूपए खर्च
शादी में मोती को तीन ग्राम सोने की चेन समेत कई तोहफे मिले। वहीं गुडुलु को भी नए कपड़े, गहने और ब्यूटी प्रॉडक्टस दिए गए। मेहमानों ने शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजनों का लुत्फ संगीत के साथ उठाया। दोनों परिवारों ने शादी में 80000 रूपए खर्च किए।

Home / Duniya Ajab Gajab / कुत्ते-कुतिया की शाही शादी, 500 मेहमान हुए शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो