scriptप्रत्येक क्रिया के बराबर और विपरीत प्रतिक्रिया होती है : शत्रुघ्न | Every action has an equal and opposite reaction: Shatrughan Sinha | Patrika News
विविध भारत

प्रत्येक क्रिया के बराबर और विपरीत प्रतिक्रिया होती है : शत्रुघ्न

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, मैं निहित
स्वार्थों द्वारा फैलाई गई इस तरह की अपुष्ट खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा

Aug 25, 2015 / 08:17 pm

भूप सिंह

Shatrughan Sinha

Shatrughan Sinha

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं लोकसभा सदस्य शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार विधानसभा चुनाव के बाद खुद को पार्टी से निकाले जाने संबंधी मीडिया रिपोर्टों पर मंगलवार को कहा कि प्रत्येक क्रिया के विपरीत और बराबर प्रतिक्रिया होती है। बॉलीवुड अभिनेता ने टि्वटर पर मंगलवार को अपनी प्रतिक्रिया में लिखा है कि लोग बिहार चुनाव के बाद पार्टी द्वारा उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की अपुष्ट और अनधिकृत खबरों के बारे में उनसे पूछ रहे हैं।

उन्होंने लिखा है, “मैं निहित स्वार्थों द्वारा फैलाई गई इस तरह की अपुष्ट खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, लेकिन हमें न्यूटन की गति का तीसरा नियम नहीं भूलना चाहिए कि प्रत्येक क्रिया के बराबर और विपरीत प्रतिक्रिया होती है।”

गौरतलब है कि हाल के दिनों में सिन्हा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव तथा भाजपा के धुर-विरोधी नेताओं से मुलाकात को लेकर विवादों में रहे हैं।

इसी कड़ी में कल मीडिया में उनके बागी तेवर को देखते हुए पार्टी की ओर से कार्रवाई का मन बनाने संबंधी खबरें प्रकाशित हुईं। मीडिया रिपोर्टों में उनके खिलाफ बिहार चुनाव के बाद कोई बड़ी कार्रवाई करने की बात कही गई है।

Home / Miscellenous India / प्रत्येक क्रिया के बराबर और विपरीत प्रतिक्रिया होती है : शत्रुघ्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो