scriptFB बनी आफत: चैटिंग के दौरान हुआ प्यार, मिलने पर निकले पति-पत्नी | facebook lovers get shocker turned out to be real life husband wife | Patrika News
विविध भारत

FB बनी आफत: चैटिंग के दौरान हुआ प्यार, मिलने पर निकले पति-पत्नी

6 माह तक दोनों एक दूसरे से चैट करते रहे और यह दोस्ती प्यार में बदल गई, इसी दौरान दोनों ने मिलने का मन बनाया

facebook love

facebook love

बरेली। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर आप चैटिंग कर रहे है तो सावधान हो जाईए। जी हां एक ऐसी खबर सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। सोशल साइट फेसबुक पर युवक-युवतियों में प्यार होना अब कोई नई बात नहीं रही। यूपी के बरेली जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जो रील लाइफ से मिलता जुलता तो है लेकिन रियल है। जहां फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर चैट करने वाले पुरुष और महिला रियल लाइफ में पति और पत्नी निकले।

मीडिया रिर्पोट्स के अनुसार मणिनाथ निवासी एक व्यक्ति ने फेसबुक पर एक महिला को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और दोनों के बीच दोस्ती हो गई। 6 माह तक दोनों एक दूसरे से चैट करते रहे और यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे से मिलने का मन बनाया।

दोनों ने शनिवार को अयूब खान चौराहे के पास स्थित एक रेस्टोरेंट में मिलने का प्लान बनाया। तय किए समय पर जब महिला रेस्टोरेंट में पहुंची तो अपने पति को सामने देख हैरान रह गई। दोनों ने रेस्टोरेंट में हंगामा किया। 

वहीं दूसरी तरफ महिला इस मामले को लेकर मणिनाथ थाने पहुंची। बताया जा रहा है कि मामला अयूब खान चौराहे का था इसलिए उसे कोतवाली ठाणे भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया है।

Home / Miscellenous India / FB बनी आफत: चैटिंग के दौरान हुआ प्यार, मिलने पर निकले पति-पत्नी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो