scriptगुजरात के वडोदरा में पटाखे की दुकान में आग, आठ लोगों की मौत | fire broke out in a fire crackers shop in vadodara | Patrika News

गुजरात के वडोदरा में पटाखे की दुकान में आग, आठ लोगों की मौत

Published: Oct 28, 2016 09:46:00 pm

अचानक आग लगने से हुए धमाके के चलते पूरी दुकान में आग लग गई और यहां खड़े लोग इसी आग की चपेट में आ गए।

crackers shop in vadodara

crackers shop in vadodara

वडोदरा। जिले की वाघोडिया तहसील के रुस्तमपुरा गांव में शुक्रवार शाम को पटाखे की दुकान में अचानक आग लगने के चलते आठ लोगों की मौत हो गई। दिवाली के दौरान गांव में एक साथ आठ लोगों की मौत होने की घटना के चलते गांव शोकमग्न है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की टीमें प्रयासरत हैं। कलक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे हैं।

ये घटना शुक्रवार शाम को गांव में रहने वाले सद्दाम खत्री के घर हुई। सद्दाम घर में किराणे की दुकान चलाते हैं साथ ही दिवाली के चलते पटाखों को भी दुकान में ही बेच रहे थे। शाम को अचानक किसी प्रकार से दुकान में आग लग गई। इस दौरान यहां दुकान में किराणा व पटाखों की खरीदी के लिए लोग खड़े थे। अचानक आग लगने से हुए धमाके के चलते पूरी दुकान में आग लग गई और यहां खड़े लोग इसी आग की चपेट में आ गए।

प्राथमिक सूचना के अनुसार व्यापारी सद्दाम के साथ सात अन्य ग्राहक की भी आग की चपेट में आने के चलते मौके पर ही मौत हो गई है। पटाखे के चलते आग काफी तेजी से फैली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीमें आग को काबू में लेने के प्रयास में जुटी हैं। इस घटना में दो अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो