scriptइंद्राणी का पहला पति आया सामने, कहा: किसी से छिप नहीं रहा | First husband of Indrani, Siddhart Das confronts media, says not hiding | Patrika News

इंद्राणी का पहला पति आया सामने, कहा: किसी से छिप नहीं रहा

Published: Sep 01, 2015 09:42:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

हाईप्रोफाइल शीना मर्डर केस में आरोपित इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति सिद्धार्थ दास
ने कहा कि मैं किसी से छुप नहीं रहा हूं

Sheena Bora

Sheena Bora

नई दिल्ली। हाईप्रोफाइल शीना मर्डर केस में आरोपित इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति सिद्धार्थ दास ने कहा कि मैं किसी से छुप नहीं रहा हूं। एक अंग्रेजी अखबार ने सोमवार रात जब सिद्धार्थ से फोन पर बात की तो वे सवालों को टालते रहे और लगातार इस मुद्दे पर कल (मंगलवार) को फोन करने की बात कहते रहे।




फोन पर सिद्धार्थ ने कहा कि वो किसी से छिप नहीं रहे हैं। जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या आप ही शीना और मिखाइल के पिता है तो दूसरी ओर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद सिद्धार्थ ने फोन काट दिया। आपको बता दें कि इंद्राणी से अलग होने के बाद सिद्धार्थ ने दूसरी शादी कर ली। फिलहाल वे कोलकात की एक फैक्ट्री के मैनेजर है। उनका एक बेटा भी है।



दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि सिद्धार्थ दास भूमिगत हो गया है। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ही वह शख्स है, जिसने मुंबई पुलिस को हत्या की सूचना फोन पर दी थी। वह कोलकाता से असम के करीमगंज के सुतारकांदी आकर बांग्लादेश फरार हो गया है। इस बीच पुलिस सिद्धार्थ की तलाश में शिलॉन्ग पहुंच गई है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो