scriptचोर ने मेडल मिलने पर डीएसपी को दी बधाई | Former thief congratulates dysp for getting presidents gold medal | Patrika News
विविध भारत

चोर ने मेडल मिलने पर डीएसपी को दी बधाई

डीएसपी ने बताया कि प्रेजिडेंट गोल्ड मेडल को पुरुस्कार मिलने के बाद उनके
पास एक शख्स का फोन आया जो पहले चोरी के जुर्म में पकड़ा गया था।

Feb 10, 2016 / 12:21 am

कमल राजपूत

DYSP MP Mohan Chandran

DYSP MP Mohan Chandran

मलप्पुरम। नीलंबूर के डेप्युटी एसपी एमपी मोहन चंद्रन को हाल ही में प्रेजिडेंट गोल्ड मेडल से सम्मानित किया गया था। सम्मान समारोह के कार्यक्रम में डीएसपी ने गांव वालों के साथ कुछ अपने अनुभव साझा किए।

डीएसपी ने बताया कि प्रेजिडेंट गोल्ड मेडल को पुरुस्कार मिलने के बाद उनके पास एक शख्स का फोन आया जो पहले चोरी के जुर्म में पकड़ा गया था। उस शख्स ने अपना नाम रहीम उर्फ वीरप्पन बताया। रहीम ने एसपी को मिले सम्मान के लिए पहले तो बधाई दी और इसके बाद कहा, इस सम्मान को दिलाने में उनका बड़ा हाथ है।

चोर रहीम ने कहा, डीएसपी मोहन ने उन्हें (चोर) चार पकड़ा था और चारों दफा डीएसपी को सर्विस बुक में गुड सर्विस की एंट्री मिली थी। मेडल देने से पहले इन चीज को भी देखा जाता है। ऐसे में डीएसपी को इस सम्मान के लिए उन्हें भी क्रेडिट देना चाहिए। पूर्व चोर ने हंसते हुए कहा कि वह इस मेडल का श्रेय उसे देना न भूलें। डीएसपी ने सार्वजनिक कार्यक्रम में कहा वह उसकी इस बात का जवाब नहीं दे पाए।

आपको बता दें कि रहीम एक इंटरस्टेट वीकल चोर था। वह उस गैंग का सरगना था जो पूरे देश में गाडिय़ां चुराया करता था। पुलिस काउंसलिंग और जेल की कैद के बाद वह बदल गया। इस समय वह थेंजिप्पलम में जानवरों की खरीद-फरोख्त करता है।

Home / Miscellenous India / चोर ने मेडल मिलने पर डीएसपी को दी बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो