script

गजेंद्र नियुक्ति विवाद: वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिले छात्र

Published: Jul 03, 2015 08:56:00 pm

गजेंद्र चौहान की एफटीआईआई का चेयरपर्सन नियुक्त किए जाने को लेकर उठे
विवाद के चलते छात्रों ने वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की

FTII students protest

FTII students protest

नई दिल्ली। टीवी एक्टर गजेंद्र चौहान की एफटीआईआई का चेयरपर्सन नियुक्त किए जाने को लेकर उठे विवाद के चलते छात्रों ने वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की। छात्रों ने गजेंद्र को हटाए जाने को लेकर जेटली से मुलाकात की। इससे पहले पुणे के फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के छात्रों ने शुक्रवार को दिल्ली में शास्त्री भवन स्थित सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय (आई एंड बी) के बाहर जमकर आंदोलन किया।

छात्रों ने गजेंद्र चौहान को इंस्टीट्यूट के नए चेयरपर्सन नियुक्त किए जाने को लेकर आंदोलन किया। बताया जा रहा है कि एफटीआईआई के अधिकारियों और आई एंड बी मिनिस्ट्री के बीच होने वाली बैठक से पहले छात्रों को हिरास्त में ले लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार छात्र नहीं चाहते हैं कि चौहान की नियुक्ति किए जाए। छात्रों का कहना है कि चौहान के कद और उनका विजन इंस्टीट्यूट को चलाने के लायक नहीं है। चौहान के अलावा एसएसए ने एफटीआईआई के पांच अन्य सदस्यों की नियुक्ति पर भी आपत्ति जताई है।

इससे पहले केंद्र सरकार द्वारा एफटीआईआई इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष पद पर नियुक्त किए जाने के बाद से ही विरोध का निशाना बने और सॉफ्ट पोर्न फिल्मों में काम करने के आरोपों का सामना कर रहे अभिनेता गजेंद्र चौहान ने कहा है कि, “मैंने सेंसर प्रमाणपत्र हासिल करने वाली वयस्क फिल्मों (एडल्ट फिल्मों) में काम किया है, सॉफ्ट पोर्न फिल्मों में नहीं।”

ट्रेंडिंग वीडियो