scriptजब गडकरी ने कहाः पुल बनाने की क्लीयरेंस दें वरना छत से फेंक दूंगा! | Gadkari remembers how he got cleared several railway overbridge in Maharashtra | Patrika News
विविध भारत

जब गडकरी ने कहाः पुल बनाने की क्लीयरेंस दें वरना छत से फेंक दूंगा!

गडकरी ने एक बार रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से कहा था कि अगर रेलवे के ओवरब्रिजों को जल्दी क्लीयरेंस नहीं दिया तो वो उनके दो-चार लोगों को छत से फेंक देंगे

Dec 21, 2015 / 10:41 am

भूप सिंह

nitin gadkari

nitin gadkari

इंदौर। केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को एक प्रोग्राम में महाराष्ट्र में पीडब्ल्यू मंत्री रहते पुलों का जाल बिछाने की एक रोचक कहानी सुनाई। उन्होंने बताया कि एक बार रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से कहा था कि अगर रेलवे के ओवरब्रिजों को जल्दी क्लीयरेंस नहीं दिया तो वो उनके दो-चार लोगों को छत से फेंक देंगे। गडकरी ने महाराष्ट्र के पीडब्ल्यूडी मंत्री के तौर पर अपने कार्यकाल को लेकर कहा, रेलवे डिपार्टमेंट ने मुझे बहुत तकलीफ दी थी। मैं जब मंत्री था एक-एक ओवरब्रिज के क्लीयरेंस में तीन-तीन साल तक तकलीफ देते थे।
 
… और तीन साल में नहीं हुआ वो डेढ़ महीने में हो गया
गडकरी ने कहा, जब मैं मंत्री बना तो एक बार रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से कहा कि मुझे बहुत बैकलॉग निकालना है। मेरे रेलवे ओवरब्रिज पास नहीं करोगे तो तुम्हारी छठी मंजिल से दो-चार लोगों को नीचे ढ़केल दूंगा। अगर ओवरब्रिज न बना तो पक्का ये काम करूंगा।
 
गडकरी ने अपने इस फॉर्मूले के काम कर जाने का दावा करते हुए कहा, और 15 दिन में रेलवे ने ऑनलाइन सिस्टम शुरू कर दी। और जो तीन साल में नहीं हुआ था, वो डेढ़ महीने में 75 रेलवे ओवरब्रिज को क्लीयरेंस मिला।

Hindi News/ Miscellenous India / जब गडकरी ने कहाः पुल बनाने की क्लीयरेंस दें वरना छत से फेंक दूंगा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो