scriptगुलाम अली ने केजरीवाल का न्योता स्वीकारा, दिसंबर में कंसर्ट  | Ghulam Ali accepts Mamata's invitation for concert | Patrika News

गुलाम अली ने केजरीवाल का न्योता स्वीकारा, दिसंबर में कंसर्ट 

Published: Oct 09, 2015 01:22:00 pm

गुलाम अली ने कहा कि मैं मुम्बई में फिर कभी कार्यक्रम करूंगा। जीवन में उतार-चढ़ाव चलते ही रहते हैं, कोई बात नहीं। 

Ghulam Ali

Ghulam Ali

कोलकाता/नई दिल्ली। मुंबई और पुणे में शिवसेना की धमकी के बाद अपना कार्यक्रम रद्द होने के बाद पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली अब दिल्ली में भी प्रस्तुति देंगे। उनकी यह प्रस्तुति दिसंबर में होगी। इससे पहले गुलाम अली ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बुलावा भी स्वीकार किया था। केजरीवाल ने शुक्रवार को टि्वटर पर बताया कि गुलाम अली राष्ट्रीय राजधानी में दिसंबर में संगीत कार्यक्रम करने के लिए राजी हो गए हैं।


इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का न्योता गुलाम अली ने स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा, “हम तो मोहब्बत के लिए आते हैं…उनकी ये दावत हम जरूर स्वीकार करेंगे।” इससे पहले ममता ने गुलाम का कार्यक्रम रद्द होने पर दुख जताते हुए कहा था, संगीत की कोई सरहद नहीं होती है। संगीत दिल की आवाज होती है। गुलाम अली जी का कॅन्सर्ट कोलकाता में हो सकता है। हम सारे इंतजाम करेंगे।



गुलाम अली ने कहा कि मैं मुम्बई में फिर कभी कार्यक्रम करूंगा। जीवन में उतार-चढ़ाव चलते ही रहते हैं, कोई बात नहीं। उन्होंने कहा, जगजीत सिंह मेरे भाई जैसे थे। बेहद दुखद था कि वे इतनी जल्दी चले गए। कॅन्सर्ट उनकी बरसी पर होने जा रहा था। इस वजह से यह मेरे लिए बेहद खास था। उन्होंने कहाकि मेरे लिए संगीत शांति और भाईचारे का जरिया है। इस तरह के कार्यक्रमों के रद्द होने से मानसिक परेशानी होती है। वे शुक्रवार को पाकिस्तान जाएंगे लेकिन कहाकि वे ममताजी के बुलावे को याद रखेंगे और कोलकाता में कार्यक्रम के लिए जरूर लौटेंगे।



इससे पहले शिवसेना के विरोध के बाद आयोजकों ने मुंबई और पुणे में उनका कंसर्ट रद्द कर दिया था। हालांकि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने कार्यक्रम के लिए पूरी सुरक्षा देने का वायदा किया था। इसके बाद दिल्ली सरकार ने उन्हें अपने यहां कार्यक्रम का बुलावा भेजा था।



वहीं गायक अभिजीत ने गुलाम अली पर हमला बोलते हुए उन्हें डेंगू आर्टिस्ट और शादी का कव्वाल कह दिया। अभिजीत ने एक के बाद एक ट्वीट कर गुलाम अली पर निशाना साधा।



अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी यहाँ क्लिक करें 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो