scriptलड़की ने की मनचले की पिटाई, पुलिस ने बनाया वीडियो | Girl beats youth in Pilibhit, police officer made video instead saving him | Patrika News

लड़की ने की मनचले की पिटाई, पुलिस ने बनाया वीडियो

Published: Jul 09, 2015 11:11:00 am

 राज्य के पीलीभीत जिले में एक लड़की ने मनचले से परेशान होकर पुलिस स्टेशन में ही उसकी पिटाई कर दी

girl beat youth in pilibhit

girl beat youth in pilibhit

लखनऊ। राज्य के पीलीभीत जिले में एक लड़की ने मनचले से परेशान होकर पुलिस स्टेशन में ही उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने मनचले युवक को बचाने के बजाय पूरी घटना का वीडियो बना लिया।

यह है मामला

जिले के एक इंटर कॉलेज के सामने अंकित नामक मनचला युवक यहां आने वाली लड़कियों को रोककर उन पर अश्लील कमेंट करता था। इससे वहां की स्टूडेंट्स काफी परेशान थी। शनिवार को भी जब अंकित ने संजना नाम की इस लड़की को परेशान किया तो उसने अंकित की बाइक रोककर उसकी चाबी निकाल ली और जबरन उसका हाथ पकड़ कर पास के ही एक पुलिस स्टेशन में ले गई। इसके बाद वह परिवार को साथ लेकर वहां पहुंची और अंकित की जमकर पिटाई कर दी। आरोपी ने अपना बीच-बचाव करते हुए संजना से माफी भी मांगी।

एसपी ने कहां पुलिस की भूमिका की जांच होगी

मामले की खात बात यह है कि जब संजना आरोपी की पिटाई कर रही थी तो थाना इंचार्ज बजाय उसे बचाने के अपने मोबाइल पर घटना का वीडियो बना रहे थे। बाद में यह वीडियो वॉट्सएप पर वायरल हो गया। एसपी ने बताया कि लड़की ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर नहीं लिखाई है इसलिए उसके विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं जा सकती। उन्होंने कहा कि पुलिस अफसरों द्वारा वीडियो बनाने के मामले की जांच कराई जाएगी और दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो