scriptलड़की के न्यूड फोटो, वीडियो चोरी कर की अश्लील मांग, फेसबुक पर मिला ऐसा जवाब | Girl reply goes viral who challenges hacker of her private photos and videos | Patrika News

लड़की के न्यूड फोटो, वीडियो चोरी कर की अश्लील मांग, फेसबुक पर मिला ऐसा जवाब

Published: Oct 25, 2016 12:03:00 pm

लड़कियों के फोटो,वीडियो उनके अकाउंट से हैक कर ब्लैकमेल करने की घटनाएं नई नहीं है, लेकिन इस लड़की ने जो किया वह मिसाल बन गया है…

cyber bulling

cyber bulling

नई दिल्ली। लड़कियों के प्राइवेट फोटो,वीडियो उनके अकाउंट से हैक कर ब्लैकमेल करने की घटनाएं नई नहीं है, लेकिन इस लड़की ने जो किया वह मिसाल बन गया है। इस लड़की ने बजाय उसकी धमकियोंं और बदनामी से डरने के, उसको फेसबुक पर खुलेआम चैलेंज किया है।

ये है मामला

भारतीय मूल की तरुणा असवानी की फेसबुक पोस्ट के मुताबिक उनका जीमेल बैकअप किसी हैकर ने हैक कर लिया। हैक कर उसने तरुणा की वो फोटोज और वीडियो हासिल कर लिए जो उसने उसके बॉयफ्रेंड को भेजे थे। इन आपत्तिजनक फोटोज और वीडियोज को सार्वजनिक करने की धमकी वह हैकर तरुणा को दे रहा था। तरुणा ने उसके द्वारा किए गए मेल भी फेसबुक पोस्ट में अटैच किए हैं।

cyber bulling hacker

अपनी फोटोज और वीडियो वायरल होने की धमकी मिलने के बाद तरुण दरी नहीं बल्कि बेहद बहादुरी भरा कमद उठाते हुए खुद उसके सभी ई-मेल्स को फेसबुक पर सार्वजनिक कर दिया। धमकी देने वाले ने लिखा था अगर तुम पुलिस तक जाती हो तो ये मुमकिन नहीं कि पुलिस मुझ तक पहुंचे क्योंकि मैं तुमसे 1000 मील दूर रहता हूं।

तरूणा मुंबई की रहने वाली है लेकिन फिलहाल मेरीलेंड उनकी लोकेशन हैं। जबकि उनके जानकारी को हैक करने वाला भी मुंबई में तरूणा को पहले से ही पहचाने की बात कहता हैं। इंटरेनट पर तरूणा द्वारा इन ई-मेल्स को सार्वजनिक करने के बाद हजारों लोगों ने शेयर किया जबकि इंडिया टुडे की खबर के अनुसार मुंबई पुलिस ने तरूणा को औपचारिक शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा है।

taruna

चौंकाने वाली बात ये है कि हैकर ने तरुणा से ना तो पैसे मांगे और ना ही कोई काम निकलवाने की धमकी दी। हैकर ने तरुणा से उसका अश्लील वीडियो बना भेजने की डिमांड की है। हैकर ने कहा है कि उस वीडियो में चाहे तो वो अपना चेहरा छिपा ले, वह अंदाजा लगा लेगा कि बॉडी उसकी है कि नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो